Pyara Hindustan
National

सीएम योगी ने जीता सबसे तेज़ सीएम का ख़िताब, सीएम योगी के गोद में सुकून से बैठी दिखी बिल्ली

सीएम योगी ने जीता सबसे तेज़ सीएम का ख़िताब, सीएम योगी के गोद में सुकून से बैठी दिखी बिल्ली
X

गोसेवक की ख्याति वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अन्य पशुओं पर भी भरपूर दुलार लुटाते हैं। इसकी एक झलक शनिवार को उनके गोरखनाथ मंदिर प्रवास के दौरान दिखी। मुख्यमंत्री मंदिर स्थित अपने कार्यालय में बैठे थे तभी एक बिल्ली उनकी गोद में आकर अधिकार भाव से बैठ गई। उसके इस अंदाज पर सीएम मुस्कुराने लगे। बिल्ली काफी देर तक उनकी गोद में मैत्री भाव व सुकून के साथ बैठी रही। मुख्यमंत्री ने भी उसे खूब दुलारा।

गोद में बिल्ली को खिलाते दिखे सीएम योगी

मुख्यमंत्री के गोद में बैठी बिल्ली की तस्वीर जैसे ही ट्वीटर पर आई, लाइक करने की झड़ी लग गई। लोग मुख्यमंत्री के पशु प्रेम के एक बार फिर मुरीद हो गए। गोसेवक के रूप में मुख्यमंत्री की ख्याति पहले से ही है। वह जब भी गोरखनाथ मंदिर आते हैं कुछ समय गोशाला में जरूर गुजारते हैं। इस दौरान वह गायों को अपने हाथ से गुड़-चना खिलाते हैं। अपने श्वान कालू व गुल्लू के साथ खेलना भी वह कभी नहीं भूलते।

इसके पहले इसी वर्ष अक्टूबर में गोरखपुर शहीद अशफाक उल्ला खां प्राणि उद्यान में जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तेंदुए के शावक को बड़ प्यार से दूध पिलाया था। उस तस्वीर ने भी ट्वीटर धूम मचा दिया था।

योगी ने जीता सबसे तेज़ सीएम का ख़िताब

वही सबसे तेज मुख्यमंत्री के लिए नॉमिनी में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, हिमंत बिस्वा सरमा, अरविंद केजरीवाल, भूपेश बघेल का नाम था। विजेता के रूप में योगी आदित्यनाथ ने खिताब जीता। बता दे, दरअसल आज तक न्यूज़ चैनल ने सबसे तेज़ कौन अवार्ड कैटेगरी में अवार्ड दिए, जिसमे सबसे तेज हीरो का अवॉर्ड अल्लु अर्जुन को दिया गया है। जबकि सबसे तेज हिरोइन का खिताब आलिया भट्ट को मिला। इसी तरह, सबसे तेज क्रिकेटर का अवॉर्ड सुर्य कुमार यादव को मिला। जबकि सबसे तेज मुख्यमंत्री का अवॉर्ड यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को मिला। वहीं, सबसे तेज राजनेता का खिताब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिला है।


Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story