Pyara Hindustan
National

CM योगी का आयोध्या के लिए बड़ा ऐलान,राममंदिर के लिए जान गंवाने वाले रामभक्तों की याद में बनेगा मेमोरियल

CM योगी का आयोध्या के लिए बड़ा ऐलान,राममंदिर के लिए जान गंवाने वाले रामभक्तों की याद में बनेगा मेमोरियल
X

500 साल के लंबे संघर्ष के बाद आखिरकार 22 जनवरी को प्रभु श्री राम के भव्य मंदिर का उद्घाटन होगा। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर आयोध्या में जोर- शोर से तैयारियां चल रही है।उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा ऐलान कर दिया है। सीएम योगी ने कहा कि राममंदिर के लिए अपनी जान गंवाने वाले रामभक्तों की याद में अयोध्या में मेमोरियल बनाया जाएगा। यहां कोठारी बंधुओं से लेकर उस हर रामभक्त को सम्मान दिया जाएगा जिसने राम मंदिर के लिए शहादत दी।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने दूदर्शन पर पत्रकार अशोक श्रीवास्तव से बातचीत करते हुए समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला बोला उन्होने कहा कि राम मंदिर आंदोलन में 1990 में कोठारी बंधु-श्रीराम कोठारी और शरद कोठारी की हत्या तत्कालीन समाजवादी सरकार में हुई थी। इन दोनों नौजवानों को गोली मार दी गई थी। अयोध्या में लाखों रामभक्त शहीद हुए थे।

आज उन सभी आत्माओं को शांति मिल रही होगी जब अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बन रहा है। यह दिव्य आत्माएं जहां भी होंगी और देख रहीं होगी तो उनको संतोष होगा कि देखिए हम जिस राम मंदिर के लिए शहादत दिए थे, वह हमारा संकल्प पूरा हो रहा है। भगवान राम के भव्य मंदिर के निर्माण का संकल्प पूरा हो रहा है। भगवान राम ने इस संकल्प को पूरा किया है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story