Pyara Hindustan
National

सीएम योगी का अपराधियों को सख्त संदेश, बोले- हम राम को लाते ही नहीं हैं, बल्कि 'राम नाम सत्य' भी करवा देते हैं

सीएम योगी का अपराधियों को सख्त संदेश, बोले- हम राम को लाते ही नहीं हैं, बल्कि राम नाम सत्य भी करवा देते हैं
X

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोकसभा चुनाव 2024 के लिए ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. इस दौरान वह भाजपा उम्मीदवारों को जिताने के लिए जनता से अपील करते हुए अपने शासन की मजबूती पर बात करना नहीं चूकते हैं. इसी के साथ ही एक बार फिर सीएम योगी ने माफियाओ और अपराधियों को कड़ा सन्देश दे दिया. अलीगढ़ में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'किसी ने सोचा होगा कि बेटी और व्यापारी रात में भी सुरक्षित निकल सकते हैं. हम सिर्फ राम को लाते ही नहीं हैं, बल्कि बेटी और व्यापारी की सुरक्षा के लिए जो खतरा बनता है, उसका 'राम नाम सत्य' भी करवा देते हैं.'

सीएम योगी ने कहा कि प्रभु राम का नाम लेकर जीवन-यापन करते हैं. राम के बिना कोई काम नहीं. लेकिन जब कोई समाज की सुरक्षा के लिए खतरा बनेगा, तो उसका 'राम नाम सत्य' तय है. 10 साल पहले जो सपना था आज वो हकीकत बना है. इसलिए बना है कि आपके एक वोट की कीमत ने बनाया है. अब उत्तर प्रदेश उपद्रव प्रदेश नहीं, बल्कि उत्सव प्रदेश बन गया है।

चारों दिखाओं में गूंज रहा 'तीसरी बार मोदी सरकार- सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि देश में लोकसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है. दूसरे चरण में अलीगढ़ वासियों को भी मतदान करना है। देश में पहली बार 18वीं लोकसभा का चुनाव ऐसे हैं, जिसमें लोगों को कयास लगाने की जरूरत नहीं है. सभी को परिणाम पता है. सीएम योगी ने कहा कि यह पिछले 10 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में किए गए ऐतिहासिक कार्यों का परिणाम है. पूरे देश में उत्तर, पूरब, पश्विम और दक्षिण में 'तीसरी बार मोदी सरकार' यही आवाज गूंज रही है. आज हम प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में नए भारत के दर्शन कर रहे हैं. वर्तमान में दुनिया में देश का सम्मान बढ़ा है, सीमाएं सुरक्षित हुई हैं. इतना ही नहीं आतंकवाद और नक्सलवाद समाप्त हुआ है. जबकि, देश में इंफ्रास्ट्रक्चर के आधुनिक कार्य हो रहे हैं.

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story