Pyara Hindustan
National

कांग्रेस का आरोप भारत जोड़ो यात्रा में राहुल से बातचीत करने वालों से IB कर रही पूछताछ, BJP ने किया पलटवार

कांग्रेस का आरोप भारत जोड़ो यात्रा में राहुल से बातचीत करने वालों से IB कर रही पूछताछ, BJP ने किया पलटवार
X

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने मोदी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। जयराम रमेश ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी के साथ बातचीत करने वालों से आईबी पूछताछ कर रही है। जयराम रमेश ने दावा किया है कि जांच एजेंसी आईबी यात्रा में शामिल हुए लोगों से राहुल गांधी को सौंपे गए ज्ञापन की कॉपी मांग रही है। इसके अलावा कांग्रेस ने PM नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को निशाने पर लिया है।

जयराम रमेश ने ट्वीट करते हुए लिखा कि इस यात्रा में कुछ भी गोपनीय नहीं है। उन्होने कहा कि IB ऐसे कई लोगों से पूछताछ कर रही है, जिन्होंने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी के साथ बातचीत की थी। जासूस हर तरह के सवाल पूछ रहे हैं और उन्हें सौंपे गए ज्ञापन की कॉपी भी चाहते हैं। यात्रा के बारे में कुछ भी गोपनीय नहीं है लेकिन स्पष्ट रूप से मोदी और शाह (G2) घबराए हुए हैं।

जयराम रमेश के इस ट्वीट पर बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट करते हुए कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा। उन्होने लिखा कि मुझे उम्मीद है कि यह वही "आईबी" नहीं है, जिसने अरविंद केजरीवाल को बताया था कि वह गुजरात जीत रहे हैं।

बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर कुछ वक्त के लिए ब्रेक लग चुका है। यह यात्रा अब 3 जनवरी को उत्तर प्रदेश में प्रवेश करने वाली है। जिसे लेकर बड़े स्तर पर तैयारियां की जा रही है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story