Pyara Hindustan
National

साधु संतो पर अभद्र टिप्पणी करने वाला कांग्रेस MLA मोल्ला गिरफ्तार, हिमंता बोले निष्कर्ष तक पहुंचेगे

साधु संतो पर अभद्र टिप्पणी करने वाला कांग्रेस MLA मोल्ला गिरफ्तार, हिमंता बोले निष्कर्ष तक पहुंचेगे
X

साधु संतो के खिलाफ जहर उगलने के मामले में कांग्रेस विधायक आफताबुद्दीन मोल्ला पर हिमंता सरकार ने बड़ी कार्रवाई की है। धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में असम पुलिस ने आफताबुद्दीन मोल्ला को गिरफ्तार कर लिया है।

असम के जलेश्वर से विधायक आफताबुद्दीन मोल्ला ने 4 नवम्बर 2023 को गोलपारा में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कहीं भी बलात्कार हो उसमें साधु या नामघरिया शामिल होते हैं। वे हिंदू पुजारियों के गुनाहों को छिपाने के लिए मुस्लिमों पर आरोप लगाते हैं।

इस पूरे मामले को लेकर अब आफताबुद्दीन मोल्ला को गिरफ्तार किया गया। असम के DGP जीपी सिंह 8 नवम्बर 2023 को बताया कि आरोपित आफताबुद्दीन मोल्ला के खिलाफ असम के दिसपुर थाने में IPC की धारा 295(a), 153A(1)(b) और 505(2) के तहत केस दर्ज हुआ है। आरोपी विधायक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में शिकायतकर्ता गुवाहाटी के रहने वाले दीपक कुमार दास हैं। शिकायत में दीपक ने विधायक के बयान से अपनी धार्मिक भावनाएँ आहत होने का आरोप लगाया है।

मोल्ला की गिरफ्तारी पर असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि हमने उन्हें गिरफ्तार किया है क्योंकि उन्होंने बयान दिया था कि जब भी बलात्कार या अपराध होता है, पुजारी, नामघरिया शामिल पाए जाते हैं। यह पूरी तरह से गलत है.।अदालत में पेश किया गया और पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। हम मामले को तार्किक निष्कर्ष तक ले जाएंगे।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story