Pyara Hindustan
National

कांग्रेस ने RSS की ड्रेस में आग लगी तस्वीर की पोस्ट, BJP ने साधा निशाना कहा ये 'आग लगाओ' यात्रा

कांग्रेस ने RSS की ड्रेस में आग लगी तस्वीर की पोस्ट, BJP ने साधा निशाना    कहा ये आग लगाओ यात्रा
X

कांग्रेस पार्टी अपनी डूबती नैया को पार लगाने के लिए एक बाद एक नई-नई तरकीब अपना रही है। कभी मोदी सरकार के खिलाफ मंहगाई को लेकर हल्ला बोल तो अब भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत की है। लेकिन कांग्रेस ने अपनी भारत जोड़ो यात्रा के बीच एक ऐसा ट्वीट किया है जिसको लेकर सियासी गलियारों में विवाद शुरु हो गया है। या यूं कहे कि अपनी डूबती नैया को भारत जोड़ो यात्रा के जरिये पार लगाने की कोशिश कर रही कांग्रेस ने नैया डूबाने की तैयारी कर ली है।

कांग्रेस ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए पोस्ट में आरएसएस (RSS) की ड्रेस में आग लगी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के जरिए कांग्रेस ने आरएसएस-बीजेपी (RSS-BJP) पर निशाना साधा है। कांग्रेस ने ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, "देश को नफरत के माहौल से मुक्त करने और आरएसएस–बीजेपी द्वारा किए गए नुकसान की भरपाई को पूरा करने के लक्ष्य की दिशा में हम एक–एक कदम बढ़ा रहे हैं।"पोस्ट की गई तस्वीर में आरएसएस की ड्रेस में नीचे आग जलती दिखाई दे रही है और धुंआ भी उठ रहा है. इसके साथ ही तस्वीर पर लिखा है '145 days more to go.'

जिसके बाद बीजेपी भड़क गई बीजेपी के तमाम नेताओं की ओर से ट्वीट करते हुए कांग्रेस पर निशाना साध रहे है। बीजेपी के नेता कांग्रेसियों को यह याद दिला रहे है कि किस तरह रावण ने हनुमान जी की पूँछ में आग लगाने से पहले यहीं सोचा था लेकिन बाद में पूरी लंका जल कर राख हो गयी, पूँछ तब भी नहीं जली।

बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कांग्रेस के इस ट्वीट को लेकर हमला बोलते हुए कहा कि यह 'भारत जोड़ो यात्रा' नहीं बल्कि 'भारत तोड़ो' और 'आग लगाओ यात्रा' है। यह पहली बार नहीं है जब कांग्रेस पार्टी ने ऐसा किया है। मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि क्या आप इस देश में हिंसा चाहते हैं? कांग्रेस को तुरंत इस तस्वीर को हटाना चाहिए।

दरअसल इससे पहले कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि कुछ लोग देश को तोड़ने में लगे हैं, हम लोगों को जोड़ने निकले हैं। राहुल गांधी देश के हर तबके के लोगों से मिलेंगे. हमारी यात्रा नफरत को मिटाने और आपसी भाईचारे और प्यार को बढ़ाने के लिए है। और इसके बाद यह ट्वीट सामने आया है। जिस पर बीजेपी नेता तेजस्वी सूर्या ने पलटवार करते हुए कांग्रेस की पोल खोली है।

बता दें कि इससे पहले भी केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का मजाक बनाते हुए कहा था कि जिन लोगों ने देश को तोड़ने का काम किया, वे अब इस तरह की यात्रा का आयोजन कर रहे हैं।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story