Pyara Hindustan
National

कांग्रेस हाईकमान के खिलाफ सिद्धू के बगावती तेवर कहा- कांग्रेस आलाकमान नही पंजाब की जनता तय करेगी CM कौन होगा?

कांग्रेस हाईकमान के खिलाफ सिद्धू के बगावती तेवर कहा- कांग्रेस आलाकमान नही पंजाब की जनता तय करेगी CM कौन होगा?
X

पंजाब विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरु हो चुकी है। पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर से कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें बढ़ाते हुए नज़र आ रहे हैं। सिद्धू ने आज अपने पंजाब मॉडल पर एक प्रेस कांफ्रेंस बुलाई लेकिन सिद्धू के Punjab Model के बैनर से सीएम चरणजीत सिंह चन्नी गायब नजर आये सिर्फ इतना ही नही बाकी नेताओं की तस्वीर भी गायब दिखी।

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर हमलावर होने के बाद सिद्धू की ओर से कांग्रेस आलाकमान को लेकर भी बड़ा बयान दियाा है सिद्धू ने बगावती तेवर दिखाते हुए कहा है कि पंजाब की जनता तय करेगी कि मुख्यमंत्री कौन होगा। आपसे किसने कहा कि (कांग्रेस) आलाकमान मुख्यमंत्री बनाएगा? दरअसल पंजाब में कांग्रेस ने सीएम चेहरे की घोषणा करने से साफ इनकार कर दिया है। यही वजह है कि नवजोत सिंह सिद्धू जो सीएम बनने का सपना देख रहे है वह कभी कभी सीएम पर हमलावर दिखते है तो कभी उनकी सरकार के कामो पर सवाल उठाते है।

सिद्धू ने प्रेस कांफ्रेस के दौरान अपनी ही पार्टी की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ''पंजाब में सिर्फ माफिया राज चल रहा है. हर कोई बोलता है कि पंजाब का खजाना खाली है. पंजाब की अर्थव्यवस्था को किस तरह से रास्ते पर लाया जाता सकता है इसका किसी के पास कोई आईडिया नहीं है।

बता दें कि इससे पहले भी सिद्धू ने कांग्रेस द्वारा सीएम फेस की घोषणा ना करने को लेकर कहा था कि बिन दुल्हे के बारात कैसी ? साथ ही कांग्रेस आलाकमान से यह मांग भी की थी कि वह जल्द पंजाब में सीएम चेहरे की घोषणा करे। लेकिन सिद्धू की इस डिमांड पर सोनिया गांधी, राहुल गांधी की ओर से कोई गौर नही किया। और शायद यही वजह है कि अब सिद्धू इस तरह से कांग्रेस पर लगातार हमलावर नजर आ रहे है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story