Pyara Hindustan
National

भगवंत मान सरकार में भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी! लुधियाना में जबरन पैसा वसूली मामले में AAP के 7 नेता गिरफ्तार

भगवंत मान सरकार में भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी! लुधियाना में जबरन पैसा वसूली मामले में AAP के 7 नेता गिरफ्तार
X

पंजाब के लुधियाना में आम आदमी पार्टी के 7 नेताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन नेताओं पर जबरन वसूली, घर में जबरन घुसने, गलत तरीके से बंधक बनाने, आपराधिक धमकी आदि के आरोप लगे हैं। अभी हाल ही में दुकानदारों ने इन नेताओं पर जबरन दुकान की मरम्मत का काम बंद करवाने और दुकानों में घुसकर पैसे मांगने के आरोप लगाए थे। जिसके बाद खन्ना पुलिस ने इन पर कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार सुभाष बाजार में दो दुकानदारों की शिकायत पर खन्ना पुलिस ने आप के प्रदेश संयुक्त सचिव गुरदीप सिंह दीपू, ब्लॉक ग्रामीण अध्यक्ष सुखविंदर सिंह, ब्लॉक अध्यक्ष वरिंदर सिंह, ब्लॉक अध्यक्ष राजवीर शर्मा, तरिंदर सिंह, ब्लॉक अध्यक्ष शहरी राज कुमार जस्सल, युवा अध्यक्ष खन्ना व वार्ड नंबर 21 प्रभारी प्रशांत डंग के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बता दे, रिंकी मोबाइल सेंटर के मालिक रिंकी और मुख्य बाजार खन्ना स्थित पंकज गारमेंट्स के मालिक पंकज ने कहा कि कल दोपहर सातों आरोपी जबरन उनकी दुकानों में घुस गए। वह दुकानों का मरम्मत का काम करा रहे थे। आरोपियों ने मरम्मत कार्य बंद करने की चेतावनी दे पैसों की मांग की।

वही शिकायतकर्ताओं ने कहा कि जब उन्होंने अपनी दुकानों से भागने की कोशिश की तो आरोपियों ने उन्हें जबरन दुकानों के अंदर बंद कर दिया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया। उन्होंने दुकानों की मरम्मत के लिए लाए सामान का भी नुकसान किया। शोर मचने के बाद जब अन्य दुकानदार एकत्र हुए तो आरोपी भाग गए।

इसकी शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सातों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपियों पर पुलिस ने धारा 452, 342, 384, 506, 355, 323, 149 के तहत केस दर्ज किया है।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story