Pyara Hindustan
National

दिल्ली BJP ने पोस्टर जारी कर मनीष सिसोदिया को बताया लुटेरा, ट्वीट कर लिखा - 'लुटेरों से सावधान'

दिल्ली BJP ने पोस्टर जारी कर मनीष सिसोदिया को बताया लुटेरा, ट्वीट कर लिखा - लुटेरों से सावधान
X

दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर सियासत गरमाई हुई है। खासतौर पर आम आदमी पार्टी और बीजेपी अलग-अलग मुद्दो को लेकर एक दूसरे पर वार- पलटवार कर रही है। इस बीच आज दिल्ली बीजेपी ने एक पोस्टर ट्वीट किया है। जिसमें उन्होने डिप्टी CM मनीष सिसोदिया पर निशाना साधते हुए उन्हे 'लुटेरा' करार दिया है।

बीजेपी की दिल्ली इकाई ने रविवार सुबह ट्विटर पर पोस्टर जारी किया। जिसमें एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म लुटेरा के पोस्टर की तर्ज पर ही उसमें मनीष सिसोदिया का चेहरा लगा दिया गया है। जिस पर लुटेरा लिखा हुआ है और साथ में मनीष सिसोदिया की तस्वीर भी लगी हुई है। फिलहाल इस पर अभी आम आदमी पार्टी की तरफ से कोई पलटवार नहीं किया गया है।

बीजेपी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने इस पोस्टर को लेकर कहा है कि दिल्ली की जनता कह रही है कि यहां 2013 से जो फिल्म चल रही है उसका नाम है- लुटेरा'।

बता दें कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया शराब घोटाले में फंसे हुए है। जांच एजेंसी ने हाल ही में सिसोदिया को लेकर कई बड़े और गंभीर खुलासे भी किए। जिसके बाद से बीजेपी लगातार सिसोदिया की गिरफ्तारी की मांग कर रही है। इस मामले में सीबीआई ने मनीष सिसोदिया और अन्य 15 आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 120 बी (आपराधिक साजिश), 477 ए (खातों में हेराफेरी) और भ्रष्टाचार निरोधक कानून की धारा सात के तहत मामला दर्ज किया था। सीबीआई की एफआईआर सिसोदिया का नाम पहले नंबर पर है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story