Pyara Hindustan
National

दिल्ली पुलिस ने AAP को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा - सिसोदिया के साथ दुर्व्यवहार की बात दुष्प्रचार

दिल्ली पुलिस ने AAP  को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा - सिसोदिया के साथ दुर्व्यवहार की बात दुष्प्रचार
X

दिल्ली शराब घोटाले में जेल में बंद मनीष सिसोदिया की मंगलवार को न्यायिक हिरासत खत्म होने के बाद राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया है। कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 1 जून तक के लिए बढ़ा दी है। लेकिन इस बीच आम आदमी पार्टी के नेताओ ने एक वीडियो जारी करके दिल्ली पुलिस पर मनीष सिसोदिया के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने AAP नेता के इन आरोपो पर करारा जवाब देते हुए इसे दुष्प्रचार बताया है।

दिल्ली पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी के समय सिसोदिया के साथ पुलिस दुर्व्यवहार की बात दुष्प्रचार है। वीडियो में प्रचारित पुलिस की प्रतिक्रिया सुरक्षा के लिहाज से जरुरी थी। न्यायिक अभिरक्षा में अभियुक्त द्वारा मीडिया को बयान देना विधि विरुद्ध है।

बता दें कि पुलिस ने जब पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को मंगलवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान कुछ पत्रकारो ने सिसोदिया से अध्यादेश को लेकर सवाल किया। जिसके बाद पुलिस ने उनके गले में हाथ डालकर उन्हे वहां से कोर्ट रुम के भीतर लेकर गए। लेकिन AAP ने वीडियो शेयर करते हुए आरोप लगाया कि पुलिसकर्मी उनके गले में हाथ डालकर दबोचकर ले जाते दिख रहा है। इसे लेकर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने दिल्ली पुलिस पर जमकर निशाना साधा और पुलिसकर्मी को सस्पेंड करने की मांग की।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story