Pyara Hindustan
National

राहुल गांधी के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, महिलाओं के 'यौन उत्पीड़न' वाले बयान पर दिल्ली पुलिस ने जारी किया था नोटिस

राहुल गांधी के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, महिलाओं के यौन उत्पीड़न वाले बयान पर दिल्ली पुलिस ने जारी किया था नोटिस
X

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के घर दिल्ली पुलिस की टीम पहुंची है. खबर है कि दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी सागर प्रीत हुड्डा उनके घर नोटिस के मामले में पहुंचे हैं. भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल के दिए 'यौन उत्पीड़न' बयान को लेकर दिल्ली पुलिस ने पहले भी राहुल को नोटिस भेजा था.

दरअसल, भारत जोड़ो यात्रा के दौरान श्रीनगर में आखिरी दिन राहुल गांधी नेकहा था कि आज भी महिलाओं के साथ यौन शोषण हो रहा है. इसे लेकर दिल्ली पुलिस ने 16 मार्च को राहुल गांधी को नोटिस भेजकर सवाल पूछा था कि वो कौन सी महिलाएं हैं, जिन्होंने ऐसा कहा है. पुलिस ने राहुल से उन महिलाओं की डिटेल देने की लिए भी कहा था.

पुलिस ने क्या कहा ?

स्पेशल सीपी ( एल एंड ओ) एसपी हुड्डा ने कहा, "हम यहां राहुल गांधी से बात करने आए हैं. राहुल गांधी ने 30 जनवरी को श्रीनगर में एक बयान दिया था कि यात्रा के दौरान वह कई महिलाओं से मिले और उन्होंने उन्हें बताया कि उनके साथ बलात्कार हुआ है. हम उनसे इस बारे में ही जानकारी लेने आए हैं ताकि पीड़िताओं को न्याय मिल सके. पुलिस ने 15 मार्च को मामले की जानकारी इकट्ठा करने की कोशिश की लेकिन 'विफल' रही और 16 मार्च को नोटिस भेजा."

पुलिस ने कहा कि मामले को लेकर दिल्ली में उनकी टीम ने छानबीन की लेकिन इस तरह की कोई महिला नहीं मिली. हमने पहले भी जानने की कोशिश की थी लेकिन राहुल विदेश में थे इसलिए हम नहीं मिल पाएं. पुलिस चाहती है की जल्द से जल्द इसकी जानकारी लेकर हम इस पार करवाई करें जिससे विक्टिम को कोई परेशानी न हो, बस यही जानकारी लेने के लिए हम यहां आए हैं.

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story