Pyara Hindustan
National

दिल्ली के LG ने CM केजरीवाल को लिखा पत्र, कहा- MCD की 383.74 करोड़ राशि जारी करें,अटके हैं विकास कार्य

दिल्ली के LG ने CM केजरीवाल को लिखा पत्र, कहा- MCD की 383.74 करोड़ राशि जारी करें,अटके हैं विकास कार्य
X

दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच तकरार कम होने का नाम नहीं ले रही है। अब उपराज्यपाल ने सीएम केजरीवाल को एक लेटर लिख दिया है। जिसमे उन्होने कहा है कि 2 साल से लंबित शिक्षा और स्वास्थ्य से जुडे एमसीडी की 383.74 करोड़ रुपए की बकाया राशि को जारी किया जाए।

एलजी विनय कुमार सक्सेना ने लेटर में लिखा है कि विधानसभा द्वारा पहले ही पारित इस राशि को बिना किसी वजह रोके जाने से दिल्ली में प्राथमिक शिक्षा और स्वास्थ्य पर असर पड़ रहा है। हालाकि इस पर अभी आम आदमी पार्टी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

इससे पहले दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना की तरफ से आम आदमी पार्टी के नेताओं को लीगल नोटिस भेजा गया था। उपराज्यपाल के तरफ से आतिशी, दुर्गेश पाठक, सौरभ भारद्वाज, संजय सिंह और जैस्मीन शाह को लीगल नोटिस भेजा गया था. दिल्ली विधानसभा सेशन के दौरान आम आदमी पार्टी विधायकों ने आरोप लगाया था कि खादी ग्रामोद्योग के चेयरमैन रहते हुए विनय कुमार सक्सेना के निर्देश पर गलत तरीके से पुराने नोटों को नए में बदलवाया गया और इसमें 1400 करोड़ का घोटाला हुआ. एलजी की तरफ से भेज गए नोटिस में इसपर आपत्ति जाहिर की गई थी.

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story