Pyara Hindustan
National

अखिलेश के 'ऑफर' पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का पलटवार, कहा- अखिलेश यादव ना CM बन पाएंगे और ना किसी को बना पाएंगे

अखिलेश के ऑफर पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का पलटवार, कहा- अखिलेश यादव ना CM बन पाएंगे और ना किसी को बना पाएंगे
X

उत्तर प्रदेश में उपचुनाव को लेकर सियासी बयानबाजी थमने का नाम ही नहीं ले रही है. पहले रामपुर में गुरुवार को समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने ब्रजेश पाठक और केशव प्रसाद मौर्य को मुख्यमंत्री पद का ऑफर दिया था. अब केशव प्रसाद मौर्य ने सपा प्रमुख को जवाब दिया है.

सपा प्रमुख ने अखिलेश यादव पर पलटवार कर ट्विटर पर लिखा, "सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आप न मुख्यमंत्री बन पायेंगे न बना पायेंगे, बयानों से लगता है, बौखलाए/खिसियाए ही नहीं मैनपुरी और रामपुर में पराजय देख मानसिक संतुलन भी खो चुके हैं. गुंडागर्दी,बूथ कब्ज़ा कर नहीं पाओगे, जनता ने सपा की साइकिल को खारिज कर दिया है."

अखिलेश यादव ने दिया था बयान

इससे पहले सपा प्रमुख गुरुवार को रामपुर उपचुनाव में पार्टी के प्रत्याशी आसिम रजा के लिए प्रचार करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा, "डिप्टी CM में क्या रखा है,जो अपने विभाग के एक CMO, डॉक्टर का ट्रांसफर न कर पाए. एक दूसरे डिप्टी CM हैं. उनका विभाग बदल दिया और जिस विभाग में मंत्री बने वहां का बजट ही नहीं है. हम उन्हें ऑफर देने आए हैं कि हमारे 100 विधायक आपके साथ, जब चाहो CM बन जाओ."

अखिलेश यादव ने कहा, "आपने देखा होगा दो डिप्टी सीएम घुम रहे हैं. वो लोग जगह-जगह आ रहे हैं वो कहते हैं हमलोग अपराधी हैं, हमलोगों को माफिया कहते हैं. मैं आपसे कह कर जा रहा हूं, आप ये चुनाव जीता दीजिए. आप देख लीजिएगा 2024 के बाद उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार नहीं बचेगी. इनकी सरकार नहीं रहेगी."

कुछ महीने पहले भी अखिलेश यादव ने कहा था, "अगर केशव प्रसाद मौर्य 100 से ज्यादा विधायक लेकर आए तो सपा उन्हें मुख्यमंत्री के लिए बाहर से समर्थन दे देगी. केशव प्रसाद मौर्य बहुत कमजोर आदमी हैं."

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story