Pyara Hindustan
National

देवेंद्र फडणवीस ने राहुल गाँधी पर किया वार, बोले- राहुल गांधी को भी देंगे राम मंदिर में दर्शन का निमंत्रण

देवेंद्र फडणवीस ने राहुल गाँधी पर किया वार, बोले- राहुल गांधी को भी देंगे राम मंदिर में दर्शन का निमंत्रण
X

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर में दर्शन के लिए न्यौता दिया जाएगा। बीजेपी के वरिष्ठ नेता का यह बयान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के राहुल पर हमला करने और एक जनवरी 2024 तक भव्य राम मंदिर बनकर तैयार होने का ऐलान करने के एक दिन बाद आया है।

बता दे, अमित शाह के बयान से जुड़े सवाल के जवाब में देवेंद्र फडणवीस ने कहा, 'राहुल गांधी को राम मंदिर में दर्शन के लिए बुलाया जाएगा।' साथ ही उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण तेजी से चल रहा है।

बता दे, फडणवीस यहां जल-संरक्षण पर राज्यों के मंत्रियों के प्रथम अखिल भारतीय वार्षिक सम्मेलन में भाग लेने आए हैं।

अमित शाह ने राहुल पर बोला था हमला

केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने त्रिपुरा के सबरूम में एक रैली को संबोधित करते हुए कन्याकुमारी से कश्मीर तक 3,500 किलोमीटर लंबी 'भारत जोड़ो यात्रा' निकाल रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोला था। अमित शाह ने कहा था, 'राहुल बाबा, सबरूम से सुनिये, एक जनवरी 2024 तक भव्य राम मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा।'

अमित शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए ये बात कही थी, उन्होंने कहा था कि “2019 में राहुल गांधी कहा करते थे कि मंदिर वहीं बनाएंगे, तिथि नहीं बताएंगे। तो मैं उन्हें बता देता हूं कि 1 जनवरी 2024 को अयोध्या में भगवान राम का गगनचुंबी मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा।” पूर्वोत्तर के इस महत्वपूर्ण राज्य में इसी साल मार्च महीने तक विधानसभा के चुनाव होने हैं।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story