Pyara Hindustan
National

देवेन्द्र फडण्वीस ने उद्धव सरकार को बताया महाराष्ट्र के इतिहास की सबसे भ्रष्ट सरकार, बौखलाए नवाब मलिक

देवेन्द्र फडण्वीस ने उद्धव सरकार को बताया महाराष्ट्र के इतिहास की सबसे भ्रष्ट सरकार, बौखलाए नवाब मलिक
X

महाराष्ट्र में तमाम मुद्दो को लेकर बीजेपी और उद्धव ठाकरे सरकार आमने सामने आ गई है। महाराष्ट्र में बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक हुई जिसमें महाआघाडी के खिलाफ प्रस्ताव पारित किये गए। इस दौरान महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडण्वीस ने महाविकास अघाड़ी सरकार पर हमला बोला नवाब मलिक पर आरोप लगाते हुए कहा गया कि उन पर कवर फायरिंग की जिम्मेदारी दी गई है। फडण्वीस ने साथ ही कहा कि महाविकास अघाड़ी सरकार महाराष्ट्र के इतिहास में सबसे भ्रष्ट सरकार है।

लेकि इसी के साथ देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र में ऐसा मुख्यमंत्री है जिसे कोई मुख्यमंत्री नहीं मानता, कुछ मंत्री खुद को मुख्यमंत्री मानते हैं। उन्होेने कहा कि हमारे समय में प्रोजेक्ट्स पर चर्चा होती थी। आज की चर्चा भांग और हर्बल तंबाकू पर हो रही है। देवेंद्र फडणवीस ने भी कहा था कि महाराष्ट्र की साख पर सवाल हैं।


बता दे कि देवेन्द्र फडण्वीस के आरोपो पर बौखलाए नवाब मलिक ने ट्वीट किया लिखा कि देवेंद्र फडणवीस उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री नहीं मानते क्योंकि वह खुद को मुख्यमंत्री मानते हैं, नवाब मलिक ने कहा। देवेंद्रजी, अपनी आंखें खोलो, ध्यान से देखो, सपने देखना बंद करो। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे हैं, आप नहीं, इस तरह से जवाब दिया गया।

फडणवीस ने कहा कि हम किसी के बाप से नहीं डरते। हम सरकार में बैठे भ्रष्ट लोगों के खिलाफ सीधे लड़ाई लड़ेंगे। यदि हम जनता के लिए लड़ाई नहीं लड़ेंगे तो समय कभी हमें माफ नहीं करेगा।


Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story