Pyara Hindustan
National

शिवसेना की रैली पर देवेन्द्र फडण्वीस का बयान, कहा - CM शिंदे ने साबित किया कि असली शिवसेना कौन ?

शिवसेना की रैली पर देवेन्द्र फडण्वीस का बयान,  कहा - CM शिंदे ने साबित किया कि असली शिवसेना कौन ?
X

महाराष्ट्र में दशहरा के मौके पर उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे की शिवसेना के बीच राजनीतिक जंग देखने को मिली। जहां दोनो ही गुटो ने अलग - अलग जगहो पर रैली आयोजित करके महाराष्ट्र की जनता को अपनी ताकत का एहसास करावाया। लेकिन शिवसेना की इस लड़ाई के बीच बीजेपी पूरे राजनीतिक घटनाक्रम से ही गायब नजर आई।

हालाकि अब रैली के आयोजन के बाद डिप्टी सीएम देवेन्द्र फडण्वीस ने सीएम एकनाथ शिंदे को बधाई देते हुए कहा है कि उन्होंने ये साबित कर दिया कि असली शिवसेना कौन है। उनकी रैली में राज्य भर के लोग आए, इसने स्थापित किया कि असली शिवसेना सीएम शिंदे की शिवसेना है।

देवेन्द्र फडण्वीस ने कहा कि आप विधानसभा में भगवा देखेंगे (हम अगले विधानसभा चुनाव में सरकार बनाएंगे) लेकिन यह भगवा बीजेपी और असली शिवसेना के गठबंधन का होगा जो कि सीएम शिंदे की शिवसेना है।

बता दें कि भले ही शिवसेना की इस राजनीतिक जंग से बीजेपी दूर नजर आई हो लेकिन उद्धव ठाकरे ने अपने भाषण में एकनाथ शिंदे के साथ ही बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व पर निशाना साधते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे ने कहा कि उन्हें उन लोगों से "हिंदुत्व पर सबक" की आवश्यकता नहीं है, जिन्होंने इसे उपयुक्त होने पर इसे लागू किया था। उन्होने बीजेपी पर गरीबी, बेरोजगारी और महंगाई से ध्यान हटाने के लिए हिंदुत्व का मुद्दा उठाने का आरोप लगाया।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story