Pyara Hindustan
National

BJP ज्वाइन करने जा रहे धोनी? गृह मंत्री अमित शाह से हाथ मिलाते हुए आये नज़र, तस्वीरें हो रही वायरल

BJP ज्वाइन करने जा रहे धोनी? गृह मंत्री अमित शाह से हाथ मिलाते हुए आये नज़र, तस्वीरें हो रही वायरल
X

देश में खिलाड़ियों और नेताओं की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। कई खिलाड़ियों ने राजनीति में कदम रखा है और सफलता भी हासिल की है। लोग अपने पसंदीदा खिलाड़ी को पॉलिटिक्स में देखना भी चाहते हैं। इसी बीच, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की एक मुलाकात हुई है। इसके बाद लोग तरह-तरह के सवाल पूछने लगे। अमित शाह और धोनी की एक साथ ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। तस्वीरों में दोनों को एक साथ देखने के बाद लोग पूछने लगे कि क्या धोनी बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं?

BJP ज्वाइन करने जा रहे धोनी? गृह मंत्री अमित शाह से हाथ मिलाते हुए आये नज़र

सोशल मीडिया पर शनिवार को वायरल हुई तस्वीर में धोनी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से हाथ मिलाते हुए दिख रहे हैं। यह तस्वीर इंडिया सीमेंट्स के 75 साल पूरे होने के अवसर पर आयोजित किए गए एक इवेंट की है। इसमें तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि भी शामिल हुए। मालूम हो कि इंडिया सीमेंट के मालिक एन श्रीनिवास हैं, जिनकी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स टीम भी है। कार्यक्रम के लिए चेन्नई पहुंचे अमित शाह का एयरपोर्ट पर बीजेपी के कई नेताओं ने स्वागत किया।

BJP ज्वाइन करने जा रहे धोनी?

धोनी और अमित शाह की एक साथ तस्वीर देखकर लोग तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने पूछा कि क्या महेंद्र सिंह बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं? हालांकि, यह सवाल मजाकिया लहजे में ही पूछा गया। वहीं, एक यूजर ने लिखा कि धोनी और शाह की हुई मुलाकात। इस पर एक अन्य यूजर ने कोट करते हुए कहा कि धोनी जी ने किया है तो कुछ सोच-समझकर ही किया होगा। वहीं, एक यूजर ने दोनों को देश का ग्रेट फिनिशर बताया।


Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story