Pyara Hindustan
National

क्या कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने माना मोदी का मैजिक, सदन में बोले- अबकी बार BJP 400 पार, तो मुस्कुराने लगे पीएम मोदी

क्या कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने माना मोदी का मैजिक, सदन में बोले- अबकी बार BJP 400 पार, तो मुस्कुराने लगे पीएम मोदी
X

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव 2024 के बाद एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। इसकी भविष्यवाणी खुद कांग्रेस अध्यक्ष ने की है। सोनिया गांधी और राहुल गांधी के करीबी कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने राज्यसभा में स्वीकार किया कि बीजेपी 400 पार जा रही है। प्रधानमंत्री मोदी की मौजूदगी में खरगे ने राज्यसभा में कहा कि आपका इतना बहुमत है, पहले 300- 334 थी, अब तो 400 पार हो रहा है। इस मौके पर BJP के सांसदों ने सीटें थपथापनी शुरू कर दी। इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हंसते नजर आए और पूरा का पूरा सदन ठहाको से गूंज उठा।

दरअसल, देश का अंतरिम बजट गुरुवार को सदन में पेश किया गया। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के इस अंतिम बजट के लिए बुलाए गए बजट सत्र में बहस शुक्रवार को भी जारी रहा। राज्यसभा में शुक्रवार को बजट सत्र के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बीजेपी का नारा- अबकी बार 400 पार... कहा तो पूरा सदन ठहाकों से गूंज उठा।

सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

अब ये वीडियो सोशल मिडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है। आम जनता से लेकर BJP के नेता भी इस वीडियो को शेयर करते हुए नज़र आ रहे है।

एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कहा- कांग्रेस भी मानती है कि पीएम मोदी कितने लोकप्रिय हैं।

साथ ही एक अन्य यूजर ने लिखा- पिछली बार 2019 में मुलायम सिंह ने BJP की भारी जीत की भविष्यवाणी की थी, इस बार खड़गे ने पहले ही कर दी, अबकी बार 400 पार।



Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story