Pyara Hindustan
National

यूपी में खाली कुर्सियों ने किया राहुल गांधी का स्वागत, स्मृति ईरानी की राहुल को चुनौती अमेठी से लड़े चुनाव

यूपी में खाली कुर्सियों ने किया राहुल गांधी का स्वागत, स्मृति ईरानी की राहुल को चुनौती अमेठी से लड़े चुनाव
X

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा अमेठी पहुंची। अमेठी के गांधी चौक पहुंचते ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया और राहुल गांधी गो बैक के नारे लगाए। वहीं राहुल गांधी की जनसभा में कुर्सियां भी खाली पड़ी हुई नजर आई।

वहीं अमेठी में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के शामिल नहीं होने का दावा करते हुए केन्द्रीय मंत्री और अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी ने कहा कि जिसे खुद सहारे की जरुरत है वो दूसरों का सहारा कैसे बन सकते है। इसी के साथ स्मृति ईरानी ने राहुल गाँधी को सिर्फ अमेठी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती दी।

स्मृति ईरानी के इस बयान पर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने जवाब दिया कि सीईसी राहुल गांधी ये फैसला लेंगे कि उन्हे अमेठी से चुनाव लड़ना है या नहीं। लेकिन लोग चाहते है कि राहुल गांधी वापस आए। लोग समझते है कि 2019 में उन्होने गलती की एक फैसला लिया। लेकिन अब वो राहुल गांधी को वापस चाहते है। चुनौती देना स्मृति ईरानी लोकतांत्रिक अधिकार है और हम किसी भी चुनौती से भाग नहीं रहे हैं। अगर राहुल गांधी यहां (अमेठी) से चुनाव लड़ने का फैसला करते हैं, तो वह चुनाव लड़ेंगे। लोग कह रहे हैं कि उन्होंने 2019 में गलती की और राहुल भैया को यहां (अमेठी) से चुनाव लड़ना चाहिए और वह जीतेंगे।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story