Pyara Hindustan
National

नवाब मलिक की बेटी का नया हथकंडा ,फडणवीस को भेजा 5 करोड़ का लीगल नोटिस

नवाब मलिक की बेटी का नया हथकंडा ,फडणवीस को भेजा 5 करोड़ का लीगल नोटिस
X

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के नवाब मलिक पर खुलासे से डरी उनकी बेटी निलोफर मलिक ने अब बचने के लिए एक नया हथकंडा अपनाया है। नवाब मलिक के दामाद समीर खान ने बीजेपी नेता देवेंद्र फड़नवीस को पांच करोड़ रुपये का कानूनी भेजा है। बता दें कि ड्रग मामले में नवाब मलिक के दामाद समीर खान को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था।

अब समीर खान ने यह दावा किया कि पूर्व मुख्यमंत्री फड़नवीस के टेलीविजन चैनल पर दिए गए बयान के कारण उन्हें मानसिक प्रताड़ना और चोट पहुंची, आर्थिक नुकसान हुआ और उनकी छवि को नुकसान पहुंचा। इतना ही नही नवाब मलिक की बेटी निलोफर मलिक ने ट्विटर पर पोस्ट किए गए नोटिस में कहा गया है कि फड़नवीस ने समीर खान पर ड्रग्स रखने का आरोप लगाया, जबकि मामले की जांच अभी जारी है।


इस पूरे मामले पर नवाब मलिक का बयान सामने आया है उन्होने देवेंद्र फडणवीस से माफी की मांग की है। मलिक ने कहा है कि अगर माफी नही मांगते तो फडणवीस के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करेंगे।

बता दें कि महाराष्ट्र में ड्रग का मामला अब अंडरवर्ल्ड कनेक्शन तक पहुंच चुका है। फड़नवीस ने मलिक और और उनके परिवार पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के करीबी सलीम पटेल और 1993 विस्फोट मामले में 2005 में दोषी ठहराए गए बादशाह खान से 2.80 करोड़ रुपये का प्लॉट खरीदने का आरोप लगाया था।इसके बाद पलटवार करते हुए मलिक ने फड़नवीस पर नकली नोटों के रैकेट को बढ़ावा देने और मुंबई एनसीपी प्रमुख समीर वानखेड़े का बचान करने का आरोप लगाया था। बता दें कि, नवाब मलिक द्वारा लगातार मुंबई एनसीबी प्रमुख समीर वानखेड़े और उनके परिवार पर आरोप लगाए जा रहे हैं। वहीं, वानखेड़े परिवार ने मलिक के खिलाफ मानहानि के साथ पुलिस में भी शिकायत दर्ज करा दी है। यही वजह है कि अब नवाब मलिक उनकी बेटी और दामाद बचने के लिए तमाम हथकंडे अपना रहे है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story
Share it