Pyara Hindustan
National

कांग्रेस के पूर्व सांसद वीएस उग्रप्पा के पीएम मोदी को लेकर बिगड़े बोल, पीएम मोदी को बताया भस्मासुर, BJP ने किया पलटवार

कांग्रेस के पूर्व सांसद वीएस उग्रप्पा के पीएम मोदी को लेकर बिगड़े बोल, पीएम मोदी को बताया भस्मासुर, BJP ने किया पलटवार
X

पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयान देते वक्त कांग्रेस के नेताओं के बिगड़े बोल सुधर नहीं रहे हैं। ताजा मामला कर्नाटक से कांग्रेस के पूर्व सांसद वीएस उग्रप्पा का है। उग्रप्पा ने मोदी को भस्मासुर जैसा बताया है। शुक्रवार को बयान देते हुए उग्रप्पा ने कहा कि बीजेपी सरकार बच्चों के भविष्य से खेल रही है। मैं पहले भी कह चुका हूं कि मोदी भस्मासुर की तरह हैं।

बता दें, गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मोदी को रावण जैसा बताया था। जिसपर मोदी ने जमकर जवाब दिया था और गांधी परिवार को घेरा भी था।

मोदी पर कांग्रेस और विपक्ष के नेताओ के बिगड़े बोल

मोदी के बारे में इससे पहले भी कांग्रेस और विपक्ष के नेता बिगड़े बोल निकालते रहे हैं। सोनिया गांधी ने उनको मौत का सौदागर कहा था। राहुल गांधी ने मोदी के लिए चौकीदार चोर है का नारा दिया था। राहुल ने ये भी कहा था कि देश का युवा मोदी को लाठी से पीटेगा। मणिशंकर अय्यर ने मोदी को नीच कहा था। इसके अलावा मोदी के बारे में टीएमसी विधायक सावित्री मित्रा ने दुर्योधन जैसे शब्द का प्रयोग किया था। विपक्ष के कई नेता तो मोदी की मां हीराबा तक के लिए अपशब्द कह चुके हैं। हर बार मोदी ऐसे अपमान को चुनावी मुद्दा बनाते रहे हैं और इससे विपक्ष को बड़ा नुकसान भी होता रहा है। बावजूद इसके विपक्ष के नेता मोदी के खिलाफ अपशब्द बोलने से पीछे नहीं रहते।

BJP ने किया कांग्रेस पर पलटवार

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रे पर हमला बोला है। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, 'कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता जिस प्रकार रह-रह कर पीएम नरेंद्र मोदी के लिए, भाषा और गालियों का प्रयोग कर रहे हैं, हर दिन टीवी में देखने को मिल रहा है, ऐसे में कांग्रेस ने अपने आप को गाली देने वाली पार्टी के रूप में स्थापित कर लिया है।

उन्होंने कहा, 'कर्नाटक के कांग्रेस के एक दिग्गत नेता (बीएस उग्रप्पा) ने मोदी जी को भस्मासुर कहा है। इसी तरह अभी हाल में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने मोदी को रावण कहा। सोनिया गांधी ने तो मोदी को मौत का सौदागर तक कह डाला। इस तरह कांग्रेस के नेताओं ने उनको नीच, यमराज और क्या-क्या नहीं कह दिया। इस तरह कांग्रेस के नेता 100 गाली पूरे कर चुके हैं। यह इनकी सोच को दर्शाता है।'

उन्होंने कहा, 'आज अखबार में छपा है जी20 को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा हम अपने मित्र मोदी जी के साथ खड़े हैं। दुनिया मोदी के साथ है, लेकिन कांग्रेस कैसी भाषा का इस्तेमाल कर रही है, 100 गाली पूरी हो चुकी हैं, कांग्रेस ने खुद को शिशुपाल के रूप स्थापित किया है। गुजरात की जनता जनार्दन से हम गुजारिश करते हैं कि अपने लोकतांत्रिक सुदर्शन को उठाकर इनका संहार करो. वैक्सीन देने वाला रावण नहीं हो सकता ।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story