Pyara Hindustan
National

पीएम मोदी के मुरीद हुए गुलाम नबी आजाद, कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- पीएम मोदी कभी भी बदले की राजनीति नहीं करते

पीएम मोदी के मुरीद हुए गुलाम नबी आजाद, कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- पीएम मोदी कभी भी बदले की राजनीति नहीं करते
X

डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी के प्रमुख और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद एक बार फिर से पीएम मोदी के मुरीद होते हुए नजर आये हैं। उन्होंने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की तो वही कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। गुलाम नबी आजाद ने मंगलवार को एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान पीएम मोदी को लेकर कहा कि वो कभी भी बदले की राजनीति नहीं करते।

गुलाम नबी आजाद ने कहा कि पीएम मोदी के साथ मैंने जो किया उसके लिए मुझे मोदी को श्रेय देना चाहिए। वह बहुत उदार थे। विपक्ष के नेता के रूप में मैंने उन्हें किसी भी मुद्दे पर नहीं बख्शा चाहे वह धारा 370 हो या सीएए या हिजाब। मुझे कुछ बिल पूरी तरह से फेल हो गए लेकिन मुझे उन्हें इसका श्रेय देना चाहिए कि उन्होंने एक राजनेता की तरह व्यवहार किया, उसका बदला नहीं लिया।

कांग्रेस पर बोला हमला

गुलाम नबी आजाद ने खुदको और G23 के नेताओं को भाजपा का करीबी बताने वाले कांग्रेस के आरोपों पर भी पलटवार किया। आजाद ने कहा कि वह मूर्ख है। अगर G23 बीजेपी का प्रवक्ता था तो उन्हें कांग्रेस ने सांसद क्यों बनाया? उन्हें सांसद, महासचिव और पदाधिकारी क्यों बनाया है? आजाद ने कहा कि में अकेला हूं जिसने पार्टी हूँ बनाई है। बाकी लोग अभी वहीं हैं। यह दुर्भावनापूर्ण, अपरिपक्व और बचकाना आरोप है।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story