Pyara Hindustan
National

गुजरात कांग्रेस विधायक ने की PM मोदी की तारीफ कांग्रेस में मचा घमासान, NSUI ने इमरान खेड़ावाला को बताया BJP का एजेंट

गुजरात कांग्रेस विधायक ने की PM मोदी की तारीफ कांग्रेस में मचा घमासान, NSUI ने इमरान खेड़ावाला को बताया BJP का एजेंट
X

गुजरात में इन दिनों चुनाव प्रचार जोरों पर है। इसी के साथ नेताओं के खूब बयान भी आ रहे हैं। लेकिन अब विपक्ष के नेता भी पीएम नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते नहीं थक रहे है। अहमदाबाद के जमालपुर से कांग्रेस के मौजूदा विधायक इमरान खेड़ावाला के एक बयान ने पार्टी की मुश्किले बढ़ा दी है। इमरान खेड़ावाला ने पीएम नरेंद्र मोदी को यशस्वी बताते हुए कहा कि उन्हें पीएम पर गर्व है। पीएम मोदी की तारीफ करने पर इमरान अपने घर में ही दुश्मन बन गए हैं। कांग्रेस की छात्र इकाई एनएसयूआई ने विधायक के दफ्तर में तोड़फोड़ की। इमरान खेड़ावाला को बीजेपी का एजेंट बताया गया।

एक मीडिया चैनल से बातचीत करते हुए इमरान खेड़ावाला ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री गुजरात राज्य के मुख्यमंत्री थे। आज 130 करोड़ के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरे भी प्रधानमंत्री हैं। वह देश के प्रधानमंत्री हैं। इमरान खेड़ावाला ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी से मैं क्यों शिकायत करूंगा? वे देश के प्रधानमंत्री हैं वे देश के सेवक हैं। मुझे धर्म की राजनीति नहीं करनी है मुझे हिंदुओं के भी वोट मिलते हैं। सबके विचार अलग-अलग होते हैं। देश के पीएम का मैं आदर करता हूं। मैं देश के पीएम के लिए कुछ नहीं बोलूंगा। मैं ऐसा कभी नहीं बोल सकता।

बता दें कि इमरान खेड़ावाला के द्वारा पीएम मोदी को लेकर दिए गए बयान के बाद गुजरात कांग्रेस के भीतर घमासान शुरु हो चुका है। कांग्रेस की छात्र इकाई एनएसयूआई ने विधायक के दफ्तर में तोड़फोड़ की है।

बता दें कि दो दिन पहले ही कांग्रेस नेता मधुसूदन मिस्त्री ने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने राजीव भवन में पार्टी का घोषणापत्र लॉन्च करने के बाद एक टीवी चैनल से कहा था कि वो गुजरात चुनाव में पीएम मोदी को उनकी 'औकात' दिखाएंगे। मिस्त्री ने कहा था, 'पीएम नरेंद्र मोदी कितनी कोशिश कर लें, वे सरदार पटेल नहीं बन सकते।' मिस्त्री के इस बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया था।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story