Pyara Hindustan
National

गृह मंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना कहा, 'विदेशी टी-शर्ट पहनकर भारत जोड़ने निकले हैं'

गृह मंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना कहा, विदेशी टी-शर्ट पहनकर भारत जोड़ने निकले हैं
X

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के टीशर्ट के मुद्दे पर अब गृह मंत्री अमित शाह ने भी टिप्पणी की है. राजस्थान में एक कार्यक्रम के दौरान गृह मंत्री ने कहा- अभी-अभी राहुल बाबा, भारत जोड़ो यात्रा लेकर निकले हैं. राहुल बाबा विदेशी टी-शर्ट पहनकर भारत जोड़ने निकले हैं.

गृह मंत्री ने कहा- मैं राहुल बाबा और कांग्रेसियों उनका संसद एक भाषण याद दिलाता हूं. राहुल बाबा ने कहा था कि भारत राष्ट्र है ही नहीं. अरे राहुल बाबा, किस किताब में पढ़े हो आप? ये तो वो राष्ट्र है जिसके लिए लाखों, लाख लोगों ने प्राणों की आहुति दे दी.

इसके अलावा राजस्थान सरकार पर हमला बोलते हुए गृह मंत्री ने कहा- 10 दिन के अंदर किसानों का ऋण माफ करने का क्या हुआ? युवाओं को 3,500 रुपये बेरोजगारी भत्ता देने का क्या हुआ? 20 लाख युवाओं को रोजगार देने का क्या हुआ? कांग्रेस सिर्फ खोखले वादे कर सकती है, वादों को पूरा नहीं कर सकती है. गृह मंत्री ने कहा- कांग्रेस सरकार विकास का काम नहीं कर सकती है. रोड नहीं बना सकती, बिजली नहीं दे सकती, रोजगार नहीं दे सकती है. कांग्रेस सिर्फ वोट बैंक की, तुष्टिकरण कर राजनीति कर सकती है. उन्होंने कहा कि आज जिस प्रकार की राजस्थान में सरकार चल रही है, उससे हम सभी दुखी हैं. बीजेपी नेता ने कहा- राजस्थान में चल रही सरकार ने प्रदेश को विकास में सबसे पीछे ले जाने का कार्य किया है. अभी की राजस्थान सरकार ने राजस्थान को विकास के मद्देनजर पीछा करके रख दिया.

अमित शाह ने कहा- अभी देश में कांग्रेस की दो सरकारें हैं. दोनों का चुनाव 2023 है. अगर इधर बीजेपी सरकार बनती है तो क्या बचेगा? इन दोनों राज्यों में अगर भाजपा सरकार बनती है तो कांग्रेस के पास कुछ नहीं बचेगा.

करौली हिंसा का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कहा- हमारे भाई कन्हैयालाल की निर्ममता से हत्या हुई, ये आप सहन कर लेंगे क्या? करौली की हिंसा को सहन करेंगे क्या? हिंदू त्योहारों पर प्रतिबंध लगाना सहन करेंगे क्या? अलवर में 300 साल पुराने मंदिर को तोड़ना सहन करेंगे क्या?

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story