Pyara Hindustan
National

ओडिशा के बालासोर में भीषण ट्रेन हादसा अबतक 280 लोगो की गई जान, PM मोदी जाएंगे बालासोर

ओडिशा के बालासोर में भीषण ट्रेन हादसा अबतक 280 लोगो की गई जान, PM मोदी जाएंगे बालासोर
X

ओडिशा के बालासोर में हुए भीषण ट्रेन हादसे में अब तक 280 लोगो जान जा चुकी है। जबकि 900 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। हादसे के बाद बचाव और राहत का कार्य लगातार जारी है। रेल मंत्री ने उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हादसे पर दुख जाहिर किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने बालासोर ट्रेन दुर्घटना के बारे में स्थिति की समीक्षा के लिए एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की है। इस बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद रहे।

न्यूज एजेंसी के मुताबिक ओडिशा के बालासोर रेल हादसे पर पीएम मोदी खुद नजर बनाए हुए हैं। वो आज ही बालासोर में हादसे वाली जगह पहुंच सकते हैं। बताया जा रहा है कि वे इस दौरान अस्पताल में घायलों से भी मुलाकात करेंगे।

जानकारी के मुताबिक हावड़ा जा रही 12864 बेंगलुरु-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस के कई डिब्बे बाहानगा बाजार में पटरी से उतर गए और दूसरी पटरी पर जा गिरे। उन्होंने कहा कि पटरी से उतरे ये डिब्बे 12841 शालीमार-चेन्नई कोरोमंडल एक्सप्रेस से टकरा गए और इसके डिब्बे भी पलट गए। अधिकारी ने कहा कि कोरोमंडल एक्सप्रेस के डिब्बे पटरी से उतरने के बाद एक मालगाड़ी से टकरा गए, जिससे मालगाड़ी भी दुर्घटना की चपेट में आ गई।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story