Pyara Hindustan
Entertainment

बायकॉट की मांग के बीच ऋतिक रोशन ने देखी 'लाल सिंह चड्ढा', कहा - 'जाओ और फिल्म देखो', भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

बायकॉट की मांग के बीच ऋतिक रोशन ने देखी लाल सिंह चड्ढा, कहा - जाओ और फिल्म देखो, भड़के सोशल मीडिया यूजर्स
X

11 अगस्त को रिलीज हुई बॉलिवुड़ एक्टर आमिर खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' पोस्टर रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है। लगातार फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग के बीच फिल्म की रिलीज का इंतजार भी सभी को था। सवाल यह था कि बॉयकॉट की मांग के बीच फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट होगी या फ्लॉप ?

'लाल सिंह चड्ढा' से फिल्मी पर्दे पर चार साल बाद वापसी कर रहे आमिर खान जहां पहले फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट की मांग से काफी निराश थे। तो वही फिल्म एनालिस्ट द्वारा दी गई सकारात्मक प्रतिक्रिया के बावजूद फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है।

लेकिन दर्शकों से मिल रहे ठंडे रिस्पॉन्स के बावजूद बॉलीवुड सितारे 'लाल सिंह चड्ढा' की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। जहां पहले सुष्मिता सेन, जावेद जाफरी, मिलिंद सोमन जैसे कलाकार फिल्म को लेकर अपनी रियक्शन दे चुके हैं, वहीं अब ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म पर खूब प्यार लुटाया है। जिसके बाद अब सोशल मीडिया युजर्स का गुस्सा आमिर खान के खिलाफ भी फूट पड़ा है।

बॉलीवुड के हैंडसम हंक अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपने आधिकारिक ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट साझा करते हुए आमिर और करीना स्टारर फिल्म की खूब तारीफ की है। इतना ही नहीं ऋतिक ने दर्शकों से अपील की है कि वह 'लाल सिंह चड्ढा' को देखने जरूर जाएं। ऋतिक रोशन ने 'लाल सिंह चड्ढा' का पोस्टर साझा करते हुए लिखा, 'मैंने अभी-अभी लाल सिंह चड्ढा देखी है। इसे देखकर मुझे इस फिल्म का दिल महसूस हुआ। प्लस और माइनस को एक तरफ रखते हुए, यह फिल्म शानदार है। इस बेहतरीन फिल्म को देखना मिस मत करो दोस्तों। जाओ। अभी जाओ। इसको देखो। यह बहुत खूबसूरत है।'

'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर ऋतिक रोशन द्वारा किए गए ट्वीट के बाद अब सोशल मीडिया युजर्स भड़क गए है। अनिल मिश्रा नाम के युजर ने लिखा है कि ऋतिक रोशन, राकेश रोशन की अगली फिल्म कौन सी है और कब आ रही है? बेसब्री से इंतजार रहेगा।

रंजन शर्मा नाम के ट्विटर युजर ने लिखा कि लाल सिंह चड्ढा का तो हो गया , देश के विरोध या विरोध का समर्थन करने वालों का यही हाल होना चाहिये । ऋतिक रोशन भी आमिर खान के समर्थन में आया है , शायद शादी का असर हो, ख़याल रखा जाएगा ।

बता दें कि ऋतिक रोशन के को फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की मुख्य अभिनेत्री करीना कपूर खान ने भी अपने इंस्टा पर री-पोस्ट किया है। ऋतिक के मुंह से अपनी फिल्म की तारीफ सुनकर करीना भी काफी खुश हैं। स्टोरी साझा करते हुए करीना ने ऋतिक को धन्यवाद कहा है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story