Pyara Hindustan
National

शराब घोटाले में फंसे AAP विधायक दुर्गेश पाठक से ईडी की पूछताछ जारी, सिसोदिया बोले टार्गेट शराब नीति है या MCD चुनाव?

शराब घोटाले में फंसे AAP  विधायक दुर्गेश पाठक से ईडी की पूछताछ जारी, सिसोदिया बोले टार्गेट शराब नीति है या MCD चुनाव?
X

दिल्ली शराब घोटाले में एक के बाद एक आम आदमी पार्टी के नेताओ पर शिकंजा कसता जा रहा है। अब ईडी ने दिल्ली शराब नीति जांच में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राजेंद्र नगर से विधायक दुर्गेश पाठक को तलब किया है। दुर्गेश पाठक ईडी के हेड ऑफिस पहुंच चुके पूछताछ लगातार जारी है। दुर्गेश पाठक का फोन भी जब्त किया है फोन के डेटा जांच की जा रही है। बता दें कि दुर्गेश पाठक को प्रवर्तन निदेशालय ने शराब नीति मामले के आरोपी विजय नायर से कथित संबंधों को लेकर तलब किया है। अब ईडी उनसे शराब घोटाले में सवाल जवाब कर रही है।

दरअसल दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने जो नई शराब नीति बनाई गई थी उसमें दुर्गेश पाठक भी उस कमेठी के मेम्बर थे। माना जा रहा है कि इसीलिए ईडी उनसे पूछताछ कर रही है। लेकिन आम आदमी पार्टी अब इस पूरे मामले को राजनीति रंग दे रही है। शराब घोटाले में सीबीआई की लिस्ट में मुख्य आरोपी डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा कि आज ED ने "आप" के MCD के चुनाव इंचार्ज दुर्गेश पाठक को समन किया है. दिल्ली सरकार की शराब नीति से हमारे MCD चुनाव इंचार्ज का क्या लेना देना? इनका टार्गेट शराब नीति है या MCD चुनाव?

दुर्गेश पाठक दिल्ली की राजेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक हैं। उन्होंने हाल ही में राजेंद्र नगर सीट पर हुए उपचुनाव में भारी मतों से जीत दर्ज की थी। पार्टी ने उन्हें एमसीडी चुनाव के लिए महत्वपूर्ण भूमिका सौंपी है। उन्हें एमसीडी चुनाव के लिए इंचार्ज बनाया गया है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story