Pyara Hindustan
National

जेल में बंद सिसोदिया ने पत्नी की बिमारी की दुहाई देकर मांगी जमानत, दिल्ली HC में दी अर्जी

जेल में बंद सिसोदिया ने पत्नी की बिमारी की दुहाई देकर मांगी जमानत, दिल्ली HC में दी अर्जी
X

दिल्ली शराब घोटाले में जेल में बंद दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया अपनी पत्नी को मोहरा बनाकर जेल से बाहर निकले की कोशिश कर रहे है। जेल में बंद सिसोदिया को अपनी पत्नी के स्वास्थय की चिंता सता रही है। अंतरिम जमानत के लिए मनीष सिसोदिया ने अब दिल्ली हाई कोर्ट का रुख किया है। जिसमें उन्होने अपनी पत्नी के स्वास्थय का हवाला दिया है। इस मामले में अदालत ने सीबीआई को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया को इसी साल 23 फरवरी को एक लंबी पूछताछ के बाद CBI ने गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद से मनीष सिसोदिया जेल में बंद है। जस्टिस दिनेश कुमार शर्मा ने इस मामले में सीबीआई से गुरुवार तक रिर्पोट दाखिल करने के लिए कहा है। सिसोदिया के वकील ने अदालत में कहा कि आप नेता की बीमार पत्नी पर जल्द ध्यान दिए जाने की जरुरत है। इसलिए उन्होने अदालत से गुहार लगाई है कि सिसोदिया को जमानत दी जाए।

वहीं सीबीआई के वकील ने कोर्ट में कहा है कि हो सकता है कि गुरुवार तक कोर्ट में रिर्पोट देना संभव ना हो। इस पर कार्ट ने जवाब दिया है कि कोशिश करे कि गुरुवार तक जवाब दाखिल करे।

दरअसल, 25 अप्रैल को अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद दिल्ली शराब घोटाला मामले में तिहाड़ जेल में बंद मनीष सिसोदिया की पत्नी सीमा सिसोदिया को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके बाद से उनका इलाज जारी है। एक दिन बाद यानी 26 अप्रैल को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सीमा सिसोदिया से मिलने अपोलो अस्पताल पहुंचे थे।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story