Pyara Hindustan
National

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह से कुलदीप बिश्नोई ने की मुलाक़ात, बिश्नोई बोलें- बहुत कठिन है, अमित शाह हो जाना...

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह से कुलदीप बिश्नोई ने की मुलाक़ात, बिश्नोई बोलें- बहुत कठिन है, अमित शाह हो जाना...
X

हरियाणा कांग्रेस से निष्कासित विधायक कुलदीप बिश्नोई ने रविवार सुबह दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की।

बता दे, वहीं इस मुलाकात के बाद खुद विधायक कुलदीप बिश्नोई ने अपने ट्टिटर से कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गांधी और उनके बेटे राहुल गांधी की फोटो हटा दी है। कांग्रेस के प्रति अचानक इस कदर बेरुखी और भाजपा के प्रमुख नेताओं से इस कदर प्रेम का झलकना उनकी राजनीति में बड़े परिवर्तन की ओर इशारा कर रहा है। सोनिया गांधी और राहुल गांधी की फोटो हटाना अब उनकी राजनीति के नए मोड की कहानी बयां करेगा।

इस मुलाकात के बाद यह माना जा रहा है कि कुलदीप बिश्नोई जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। राज्यसभा चुनाव के दौरान कुलदीप की क्रॉस वोटिंग की वजह से ही कांग्रेस उम्मीदवार अजय माकन को हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद तत्काल प्रभाव से कांग्रेस ने कुलदीप को सभी पदों से हटा दिया था।

दरअसल, हरियाणा में साल 2024 में विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसको लेकर भाजपा अभी से इसकी तैयारी में जुट गई है। पूर्व सीएम भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई फिलहाल अभी आदमपुर सीट से विधायक हैं। कुलदीप का नाम कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में शुमार है। ऐसे में कुलदीप को पार्टी में शामिल कराने के बाद बीजेपी कांग्रेस को एक और बड़ी चोट देने में कामयाब रहेगी।

मुलाक़ात के बाद कुलदीप बिश्नोई ने जेपी नड्डा और अमित शाह के साथ फोटो शेयर करते हुए जमकर तारीफ की और ट्वीट किया, "मैं श्री जेपी नड्डा जी से मिलकर अति गर्वित हुआ। उनका सहज और विनम्र स्वभाव उन्हें औरों से मिलों अलग दिखाता है। उनकी सक्षम अध्यक्षता में, बीजेपी ने अभूतपूर्व ऊंचाइयों को देखा है। मैं उनके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना करता हूं।"

साथ ही उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, "श्री अमित शाह जी से मिलना एक वास्तविक सम्मान और खुशी की बात थी। एक सच्चे राजनेता, मैंने उनके साथ बातचीत में उनकी आभा और करिश्मा को महसूस किया। भारत के लिए उनका दृष्टिकोण विस्मयकारी है। "अपनी जुबान के लिए सरे-राह हो जाना, बहुत कठिन है, अमित शाह हो जाना..."

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story