Pyara Hindustan
National

विधानसभा चुनाव से पहले दो दिवसीय 'मिशन गुजरात' पर जेपी नड्डा, चुनावी तैयारियों का लेंगे जायजा!

विधानसभा चुनाव से पहले दो दिवसीय मिशन गुजरात पर जेपी नड्डा, चुनावी तैयारियों का लेंगे जायजा!
X

बीजेपी के नेता आज गुजरात से लेकर उत्तर प्रदेश तक जबरदस्त एक्शन में नजर आएंगे. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 20-21 सितंबर को दो दिवसीय प्रवास पर गुजरात में रहेंगे, जहां वे कई सार्वजनिक एवं संगठनात्मक बैठकों में भाग लेंगे. आज सुबह 9 बजे गांधीनगर स्थित नभोई के पटेल फार्म में भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के तत्वाधान में आयोजित "नमो किसान पंचायत: ई-बाइक" कार्यक्रम को लॉन्च किया.

बता दे, गुजरात में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले नड्डा का यह दौरा महत्वपूर्ण माना जा रहा है. इसके बाद वह होटल लीला, गांधीनगर में 'मेयर समिट' में भाग लेंगे.

इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना चलाकर 80 करोड़ जनता को पांच किलो गेहूं, पांच किलो चावल और दाल देकर गरीब जनता को मजबूत करने का काम किया. एक शताब्दी पहले जब त्रासदी आयी थी तो बीमारी से ज्यादा लोग भुखमरी से मरे थे. उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी शताब्दी की सबसे बड़ी त्रासदी थी. किसानों के बारे किसी ने नहीं सोचा. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम किसान सम्मान निधि योजना के तहत 11 करोड़ से अधिक किसानों के खाते में सालाना 6 हजार रुपये पहुंचाने का काम किया.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा कि हमारी पार्टी के नेता ही हैं, जो जनता के बीच जाते हैं और उनके दर्द को समझते हैं. उन्होंने कहा कि मैं बोलना चाहता हूं कि सभी लोगों ने किसानों का योजनाबद्ध तरीके से नाम तो उपयोग किया लेकिन किसानों के लिए धरती पर कुछ नहीं किया. यदि किसानों के लिए धरती पर किसी ने आज़ाद भारत में किया है तो वो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है.

बता दे, दो दिवसीय गुजरात दौरे से पहले बीजेपी ने कहा कि चुनावी लड़ाई केवल बीजेपी और कांग्रेस के बीच है। साथ ही कहा कि आम आदमी पार्टी रेस में नहीं है। उन्होंने कहा कि अतीत में कई अन्य दल भी गुजरात में चुनाव लड़ने के लिए आए थे, लेकिन बच नहीं पाए। लड़ाई बीजेपी और कांग्रेस के बीच है और इस बार भी कांग्रेस काफी पीछे है। बीजेपी भारी अंतर से जीतेगी। इस चुनाव में हमें सबसे ज्यादा सीटें मिलेंगी।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story