Pyara Hindustan
National

नुपूर शर्मा के समर्थन में उतरीं कंगना रनौत कहा - ये अफगानिस्तान नहीं है, वो अपनी बात रख सकती है।

नुपूर शर्मा के समर्थन में उतरीं कंगना रनौत कहा - ये अफगानिस्तान नहीं है, वो अपनी बात रख सकती है।
X

बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नुपूर शर्मा ने एक टीवी डिबेट के दौरान की गई टिप्पणी के बाद जिस तरह से ना सिर्फ भारत बल्कि खाडी देश भारत को आंख दिखा रहे है। नुपूर र्मा और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। लेकिन वहीं दूसरी तरफ नुपूर शर्मा को देश और दुनिया से सर्पोट भी मिल रहा है।

नुपूर शर्मा को फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत का साथ मिला है। कंगना ने नुपूर का साथ देते हुए कहा है कि ये कोई अफगानिस्तान नहीं है जो कोई अपनी बात नहीं रख सकता है, वो अपनी बात रख सकती हैं।

उन्होंने कहा कि नुपूर अपने मन की बात कहने के लिए स्वतंत्र हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि मैंने उसे दी गई हर तरह की धमकियां देखी है। जब हर दिन हिंदू देवी देवताओं का अपमान होता है तो हम कोर्ट जाते हैं तो कम से कम अब ऐसा न करें। ये अफगानिस्तान नहीं है। हम लोग एक पूरी व्यवस्था में चलती सरकार हैं जिसे लोगों ने चुना है और उसे लोकतंत्र कहा जाता है। यह केवल उन लोगों को याद दिलाने के लिए है जो हमेशा इस बात को भूलते रहते हैं।


बता दें कि पैगम्बर मोहम्मद पर कथित आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में बीजेपी ने नुपूर शर्मा को पार्टी से बाहर कर दिया। उन्हे 6 साल के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया गया है। इस मामले पर बवाल बढ़ने के बाद बीजेपी ने ये कदम उठाया। तो वहीं नुपूर शर्मा ने भी अपने बयान को लेकर माफी मांग ली थी और कहा कि अगर किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो वो माफी मांगती हैं लेकिन उनका मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था। इसके बाद इस्लामिक कट्टरपंथियों की तरफ से नुपूर को लगातार धमकियां मिल रहीं जिस वजह से दिल्ली पुलिस ने उनकी सुरक्षा भी बढ़ा दी है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story