Pyara Hindustan
National

'ब्रह्मास्त्र' पर कंगना रनौत ने साधा निशाना, कहा- 'अयान मुखर्जी ने फूंक दिए 600 करोड़, विवेक अग्निहोत्री ने बाॅलीवुड को बताया फेक

ब्रह्मास्त्र पर कंगना रनौत ने साधा निशाना, कहा- अयान मुखर्जी ने फूंक दिए 600 करोड़, विवेक अग्निहोत्री ने बाॅलीवुड को बताया फेक
X

बॉलिवुड़ इस वक्त दो धड़ो में बंटा हुआ है। एक तरफ बॉलीवुड के वो स्टार्स है जो बॉयकॉट पर भड़के हुए है तो वहीं दूसरी कुछ ऐसे भी एक्टर प्रोड्यूसर है जो बॉलीवुड में परोसे जा रहे कंटेट से नाराज है और उसे फेक करार दे रहे है।

लाल सिंह चढ्ढा के बाद अब फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर बॉलीवुड में खलबली मच चुकी है। अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनीं फिल्म ब्रह्मास्त्र पहले से ही बायकॉट ट्रेंड का सामना कर रही है। अब रीलीज के बाद ब्रह्मास्त्र को लोगों का मिला - जुला रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। कुछ लोगों ने इस फिल्म की तारीफ की तो वहीं कुछ लोगों ने इसे 'कंप्लीट वेस्ट ऑफ टाइम' और डिजास्टर फिल्म करार दिया है।

इन सबके बीच कंगना रनौत ने भी फिल्म को लेकर अपना रिव्यू दे दिया जिसमें कंगना ने कहा है कि अयान मुखर्जी ने 600 करोड़ रुपये बर्बाद कर दिए। वही फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री ने भी अपना रिएक्शन देते हुए बॉलीवुड इंडस्ट्री को झूठा बताया है।

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'ब्रह्मास्त्र' के नेगेटिव रिव्यू शेयर करते हुए मेकर्स को झूठा और फर्जी बताया है। कंगना ने लिखा- 'ऐसा तब होता है जब आप झूठ बेचने की कोशिश करते हैं. करण जौहर हर शो में लोगों को ये कहने के लिए मजबूर करते हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर बेस्ट एक्टर हैं और अयान मुखर्जी जीनियस हैं। लगातार बोले जाने वाले इस झूठ पर लोग विश्वास करने लगे हैं। इस फिल्म का 600 करोड़ का बजट है। एक डायरेक्टर जिसने अपनी जिंदगी में कोई अच्छी फिल्म नहीं बनाई। इस फिल्म को फंड करने के लिए फॉक्स स्टूडियो को खुद को बेचना पड़ा और कितने स्टूडियो इन फिल्मों की वजह से बंद होंगे।


कंगना ने दूसरी स्टोरी में लिखा- 'जो लोग भी अयान मुखर्जी को जीनियस कहते हैं उन्हें तुरंत जेल भेज देना चाहिए। उन्होंने इस फिल्म को बनाने में 12 साल लगा दिए, 14 डीओपी बदले, 400 से ज्यादा दिन फिल्म शूट की, 85 असिस्टेंट डायरेक्टर बदले और 600 करोड़ फूंक दिए। वहीं आखिरी समय पर फिल्म का नाम बदलने पर धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाई।

वहीं फिल्म को लेकर कुछ ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म की वजह से भारत के सिनेमा चेन को मार्केट कैपिटलाइजेशन में तकरीबन 800 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है। ऐसी ही एक रिपोर्ट को शेयर करते हुए विवेक रंजन अग्निहोत्री ने ट्वीट किया और बॉलीवुड इंडस्ट्री को फेक बताया।

विवेक ने ट्वीट करते हुए लिखा 'दिक्कत यह है कि बॉलीवुड में सब कुछ झूठ के आधार पर चलता है। और इसका कोई जवाबदेह नहीं है। ऐसे में कोई भी इंडस्ट्री लंबा नहीं चल सकती जो आर एंड डी में 0 प्रतिशत इन्वेस्ट करती है और सितारों पर 70 से 80 प्रतिशत पैसा बहाती है।' इससे पहले भी विवेक अग्निहोत्री ब्रह्मास्त्र पर बात करते हुए इस फिल्म के डायरेक्टर्स और सितारों को खरी खोटी सुना चुके हैं। ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा अयान मुखर्जी की मॉडर्न मिथिलाॅजी ड्रामा का पहला पार्ट है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन मुख्य भूमिका में नजर आए। खबरों के अनुसार, तकरीबन 400 करोड़ रुपए की लागत में इस फिल्म का निर्माण किया गया है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story