Pyara Hindustan
National

कंगना ने कहा दूसरा गाल आगे करने से सिर्फ भीख मिलती है, आजादी नहीं, भडकी कांग्रेस,शिवसेना, एनसीपी

कंगना ने कहा दूसरा गाल आगे करने से सिर्फ भीख मिलती है, आजादी नहीं, भडकी कांग्रेस,शिवसेना, एनसीपी
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में देश की आजादी को लेकर एक बयान दिया जिस पर कंगना को घेरा जा रहा है तमाम टिप्पणियां की गई है। लेकिन कंगना ने अपने बयान के बचाव में कई पोस्ट कर चुकी है। और अब इंस्टाग्राम पर कंगना ने एक के बाद एक जो पोस्ट किए है उसमे कंगना ने कहा कि आप गांधी के फैन हो सकते हैं या फिर नेता जी के समर्थक। आप दोनों के समर्थक नहीं हो सकते। अभिनेत्री ने आगे कहा कि ये लोग सिर्फ सत्ता के भूखे थे। दूसरा गाल आगे करने से सिर्फ भीख मिलती है, आजादी नहीं। इसलिए अपने नायकों को चयन सोच समझ कर कीजिए।

कंगना ने एक अखबार में छपी एक खबर को शेयर की है जिसमें कंगना ने लिखा, 'गांधी, अन्य नेताजी को सौंपने के लिए सहमत हुए थे।' इस खबर में दावा किया गया है कि गांधी, जवाहरलाल नेहरू और मोहम्मद अली जिन्ना की एक ब्रिटिश न्यायाधीश के साथ सहमति बनी थी कि यदि बोस देश में प्रवेश करते हैं तो वे उन्हें सौंप देंगे।





कंगना के इस बयान से कांग्रेस पार्टी भड़की हुई है महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की। यह बर्दाश्त से बाहर है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र कांग्रेस मुंबई पुलिस के सामने अभिनेत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराएगी। लेकिन इसी के साथ साथ शिवसेना और एनसीपी ने भी मौको को भुनाने की पूरी कोशिश की है।

शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना के बयान पर केन्द्र को घेरा है संंजय राउत ने कहा कि 'चीन सीमा के अंदर घुसा जा रहा है, मोदी सरकार दूसरा गाल हाजिर कर रही है ' संजय राउत ने कहा,'देश को असली खतरा नकली हिंदुत्ववादियों से है. ये लोग चुनाव आते हैं तो एक भी मौका नहीं छोड़ते कि कहीं ना कहीं दंगा हो जाए, माहौल बन जाए। दशहरा रैली में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इन नकली हिंदुत्ववादियों से सावधान रहने को कहा है। उन्होने कहा कि बहुत कुछ चल रहा है। यह सब मैडम को पता रहना चाहिए. ठीक है, कुछ विचार ऐसे हो सकते हैं, जिनसे हमारे मतभेद हो सकते हैं। बालासाहब भी उनकी कई बार आलोचना कर चुके हैं। लेकिन स्वतंत्रता संग्राम में उनकी अग्रणी भूमिका से कोई इनकार नहीं कर सकता। महात्मा गांधी विश्व के नायक थे और हैं। मोदी जी भी राजघाट पर जाकर फूलमाला चढ़ाते हैं, विश्व और देश गांधी की विचारधारा से आज भी प्रभावित है, और रहेगा।'


वही एनसीपी भी मैदान में कूद पड़ी है एनसीपी ने ट्वीट करते हुए बापू एक व्यक्ति नही, एक विचार है। बापू की हत्याके बावजूद उनके विचार मिटाए नही जा सकते। जिन लोगों ने बापू की हत्या की साजिश की वह लोग भी बापू के विचारों को फ़रामोश नही कर सकते।


Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story