Pyara Hindustan
National

दिल्ली शराब घोटाले में फंसी तेलंगाना CM केसीआर की बेटी कविता, बोली - आरोप निराधार, BJP सांसद के खिलाफ करूंगी मानहानि का केस

दिल्ली शराब घोटाले में फंसी तेलंगाना CM केसीआर की बेटी कविता, बोली - आरोप निराधार, BJP सांसद के खिलाफ करूंगी मानहानि का केस
X

राजधानी दिल्ली में नई आबकारी नीति को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच जुबानी जंग चल रही है। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया शराब घोटाले में सीबीआई की रड़ार पर है। लेकिन अब इस पूरे मामले में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के परिवार की भी एंट्री हो चुकी है। बीजेपी के सांसद प्रवेश सिंह वर्मा ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आम आदमी पार्टी पर हमला बोला और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली शराब नीति से जुड़े मामलों मे मनीष सिसोदिया और केसीआर की बेटी के कविता का अहम रोल है।

इस मामले में नाम घसीटे जाने के बाद केसीआर की बेटी और टीआरएस एमएलसी के. कविता ने बीजेपी नेताओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करने की चेतावनी दे दी है। कविता ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपो को निराधार बताते हुए कहा है कि मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि भाजपा द्वारा मुझ पर लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं। दिल्ली शराब नीति की चल रही जांच से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। BJP मेरे परिवार की छवि खराब करने की कोशिश कर रही है।

केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कविता ने कहा कि उनके हाथ में सभी जांच एजेंसी है वो जो चाहेंगे करेंगे। हमने तेलंगाना के लिए लड़ाई लड़ी है, हम पीछे नहीं हटने वाले हैं।


Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story