Pyara Hindustan
National

राहुल गांधी की रैली के लिए केजरीवाल को नहीं मिला न्योता, कांग्रेस-AAP गठबंधन पर उठे सवाल

राहुल गांधी की रैली के लिए केजरीवाल को नहीं मिला न्योता, कांग्रेस-AAP गठबंधन पर उठे सवाल
X

दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन में चुनाव लड़ रही है। लेकिन खबर है कि दिल्ली में होने वाली राहुल गांधी की रैली के लिए केजरीवाल को न्योता नहीं दिया गया है। इसके बाद अब यह सवाल उठाए जा रहे हैं कि आखिर ऐसी क्या वजह है कि राहुल गांधी की रैली से दिल्ली के मुख्यमंत्री को दूर रखा गया है? क्या वजह स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट का मुद्दा है?क्योंकि एक तरफ रैली के लिए केजरीवाल को न्योता ना देना और दूसरी तरफ अधीर रंजन चौधरी का इस मामले को लेकर केजरीवाल सरकार पर सवाल उठाना क्या कांग्रेस-AAP के बीच टूट का एक बड़ा संकेत है?

हालाकि राहुल गांधी की रैली में केजरीवाल को न्योता नहीं दिए जाने पर कांग्रेस ने सफाई पेश की है। कांग्रेस का कहना है कि ये कोई जॉइंट रैली नहीं है। जिस समय राहुल गाँधी अशोक विहार में रैली करेगे। ठीक उसी समय केजरीवाल दिल्ली के हजारी नगर में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने वाले हैं।

दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने कहा कि ये पहले से तय कार्यक्रम है। चुनाव का समय है, उनकी व्यवस्था कुछ और कार्यक्रम में है। लेकिन निश्चित तौर पर उनकी पार्टी के नेता शामिल होंगे। उनको न्योता दिया गया है। इस स्वाति मालीवाल में अभी आरोप लगे हैं। इन्वेस्टिगेशन होगी इसके बाद सजा होगी कांग्रेस का महिलाओं कों लेकर स्टैंड साफ है। उनके साथ हुई घटना इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और जांच में जो भी दोषी पाए जाते हैं, उनके साथ सबसे सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story