Pyara Hindustan
National

केजरीवाल सरकार ने बोटलिंग प्लांट का किया उद्घाटन खुली पोल, 2005 से चालू प्लांट का फीता काटा

केजरीवाल सरकार ने बोटलिंग प्लांट का किया उद्घाटन खुली पोल, 2005 से चालू प्लांट का फीता काटा
X

दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष और AAP विधायक सौरभ भारद्वाज ने दक्षिणी दिल्ली के सादिक नगर में मिनरल वाटर बॉटलिंग प्लांट का उद्घाटन किया। AAP विधायक का कहना है कि इस बोटलिंग प्लांट से गंगा का निर्मल और मिनरल युक्त पानी सप्लाई किया जाएगा।

इस प्लांट के उद्घाटन के बाद सौरभ भारद्वाज ने जानकारी देते हुए बताया कि इस प्लांट की हर दिन 9 हजार बोतल भरने की क्षमता है। विधायक सौरभ भारद्वाज ने बताया कि यह प्लांट 3 शिफ्ट में काम करेगा। हर शिफ्ट में 3 हजार बोतल पैक करने का काम किया जाएगा। बोतलें भरने के लिए प्लांट को जो पानी सप्लाई किया जा रहा है, उसमें वेस्ट होने वाले पानी को भी दोबारा रिसाइकिल कर इस्तेमाल में लाया जाएगा।

तमाम मीडिया चैनल के जरिये इसका खूब प्रचार - प्रसार भी किया जा रहा है जिसमें लिखा है कि केजरीवाल सरकार ने बॉटलिंग प्लांट का उद्घाटन कर दिया है। आजतक ने लिखा है कि दिल्ली में हर घर पहुंचेगा 'गंगाजल', आप सरकार ने शुरू किया बॉटलिंग प्लांट, जानें कैसे करेगा काम।

लेकिन अब दिल्ली के रहने वाले संजय मखीजा ने केजरीवाल सरकार की पोल खोलते हुए एक वीडियो जारी किया है। जिसमें उन्होने बताया है कि 2005 से यह प्लांट चालू है। कोविड काल में ये बंद हो गया था। स्थानीय लोगों के अनुसार अभी भी बंद पड़ा है। पर इसका फीता काट कर उद्घाटन कर दिया गया और अखबारों में विज्ञापन भी छपवा दिए गए आम आदमी पार्टी के विधायक जी ने। गजब है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story