Pyara Hindustan
National

दिल्ली विधानसभा में बीजेपी पर भड़के केजरीवाल बोले - ब्रह्मांड 2014 के बाद अस्तित्व में आया

दिल्ली विधानसभा में बीजेपी पर भड़के केजरीवाल बोले - ब्रह्मांड 2014 के बाद अस्तित्व में आया
X

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा में बजट सत्र के दौरान अपनी सरकार की उपलब्धियों का उल्लेख किया। लेकिन तभी कुछ बीजेपी विधायकों ने बीच में टोकाटोकी करते हुए राष्ट्रीय राजधानी के विकास में केंद्र की भूमिका का हवाला दिया। इसके जवाब में केजरीवाल ने बीजेपी पर तंज करते हुए कहा कि ब्रह्मांड 2014 के बाद अस्तित्व में आया। सूर्य और चंद्रमा आपकी वजह से हैं। यह सब आपकी वजह से है।

सोमवार को विधानसभा बजट सत्र के दौरान केजरीवाल ने कहा कि पिछले 8 साल में दिल्ली में हर क्षेत्र में काम हुआ है, पिछले 65 साल में जितने काम हुए थे, 8 साल में हमने उससे दोगुने काम करके दिखाए हैं। दिल्ली देश में सबसे बेहतर रहने लायक शहर बनता जा रहा है। दिल्ली मॉडल ने देश को एक उम्मीद दी है। वहीं बीजेपी का मजाक उड़ाते हुए केजरीवाल ने कहा कि प्रभु सब आपकी ही कृपा है। दरअसल केजरीवाल के भाषण के बीच बीजेपी विधायकों के मेट्रो सिस्टम के विकास में केंद्र की भूमिका का जिक्र करने पर सीएम ने कहा, "यह चांद, ये तारे, यह आकाश, यह धरती, सब कुछ आपका है, यह दुनिया 2014 में ही बनी थी।

सिर्फ इतना ही नहीं केजरीवाल ने एक वायर मैसेज को पढ़कर सुनाते हुए केंद्र सरकार को 'अशिक्षित सरकार' करार दे दिया। केजरीवाल ने बीजेपी पर सवाल उठाते हुए कहा कि नेतृत्व का पढ़ा लिखा होना जरूरी है। सीएम केजरीवाल ने दावा किया कि दिल्ली में पिछले 65 सालों में जितना काम हुआ, उसे आप की सरकार ने आठ साल में दोगुना कर दिया।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story