Pyara Hindustan
National

MLA अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी पर बोले केजरीवाल - ''लगता है गुजरात में इन्हें बहुत ज्यादा तकलीफ हो रही''

MLA अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी पर बोले केजरीवाल - लगता है गुजरात में इन्हें बहुत ज्यादा तकलीफ हो रही
X

दिल्ली के ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी लगातार बीजेपी पर निशाना साध रही है। वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इस गिरफ्तारी पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि पहले इन्होंने सत्येंद्र जैन को गिरफ़्तार किया। कोर्ट के बार बार पूछने पर भी ये कोई सबूत पेश नहीं कर पा रहे। फिर मनीष के घर रेड की, कुछ नहीं मिला। अब अमानतुल्लाह को गिरफ़्तार किया है। अभी और भी कई MLAs को गिरफ़्तार करेंगे। गुजरात में लगता है इन्हें तकलीफ़ बहुत ज़्यादा हो रही है।

वहीं दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आरोप लगाया गया कि बीजेपी झूठ के आधार पर AAP नेताओं पर कार्रवाई कर रही है। पहले सत्येंद्र जैन पर कार्रवाई की गई और बिना किसी सबूत के किसी को भी सत्येंद्र जैन का रिश्तेदार बताकर सत्येंद्र जैन पर कार्रवाई की गई। मनीष सिसोदिया पर भी बिना सबूत के कार्रवाई की गई। अब अमानतुल्लाह खान के साथ भी यही हो रहा है।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अमानतुल्लाह खान के घर पर छापे मारे जा रहे हैं, लेकिन छापे में कुछ नहीं मिला। किसी दूसरे व्यक्ति पर गैरकानूनी रूप से हथियार रखने के कारण FIR दर्ज की गई, लेकिन जिसके नाम से FIR की गई है, उस व्यक्ति से अमानतुल्लाह खान का कोई संबंध नहीं है। जिन हामिद अली खान और कौसर इमाम सिद्दकी के खिलाफ FIR की गई है, उनसे अमानतुल्लाह खान का कोई संबंध नहीं है, ना ही उनके साथ कोई व्यापार है। आम आदमी पार्टी नेताओं के यहां छापे मारे जा रहे हैं, लेकिन कही कुछ नहीं मिल रहा है। गुजरात में अरविंद केजरीवाल के बढ़ते कद से बीजेपी घबराहट में है और इसीलिए ये छापे मारे जा रहे हैं।

बता दें कि ACB ने अमानतुल्लाह खान के घर समेत पांच ठिकानों पर रेड की थी। जिसमें कहा जा रहा है कि कुछ डायरी भी मिली हैं जिनमें पैसों के लेनदेन का डिटेल मिलने की भी बात कही जा रही है। दिल्ली वक्फ बोर्ड का चेयरमैन रहते हुए अपने पद का दुरुपयोग करने के आरोप में अमानतुल्लाह खान को गिफ्तार किया गया है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story