Pyara Hindustan
National

सत्येन्द्र जैन की फोटो पर केजरीवाल समेत AAP नेताओं ने क्यों फैलाया झूठ ? जानिए वायरल फोटो की सच्चाई...

सत्येन्द्र जैन की फोटो पर केजरीवाल समेत AAP नेताओं ने क्यों फैलाया झूठ ? जानिए वायरल फोटो की सच्चाई...
X

दिल्ली के स्वास्थय मंत्री सत्येंद्र जैन फिलहाल मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की कस्टडी में है। लेकिन आम आदमी पार्टी अपने मंत्री सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के बाद से तिलमिलाई हुई है। सत्येंद्र जैन को बचाने और अपने आप को पाक साफ दिखाने के लिए एक से बढकर एक तरकीब अपनाई जा रही है। अब सत्येन्द्र जैन की एक तस्वींर को पोस्ट करके आम आदमी पार्टी सहानुभुति हासिल करने का जरिया खोज रही है।

मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार किए गए जैन को 13 जून तक ईडी की कस्टडी में भेज दिया गया है। गुरुवार को कोर्ट की ओर से कस्टडी बढ़ाए जाने के बाद सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगड़ गई। सत्येंद्र जैन को कट्टर ईमानदार बताते रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कस्टडी बढ़ाए जाने पर तो चुप्पी साध रखी है, लेकिन शुक्रवार को उन्होंने जैन की दो तस्वीरों वाले एक ट्वीट को रिट्वीट किया है।

AAP वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी ऐसी तस्वीर वाले एक ट्वीट को रिट्वीट किया है, जिसमें लिखा गया है, ''ये वो इंसान है जिसने मोहल्ला क्लीनिक बनाया है। लोगों की ईमानदारी से सेवा की है। भाजपा वालों एक दिन भगवान सबका हिसाब करेगा।

लेकिन तस्वींर को अगर जूम करके देखा जाए को यह समझ में आएगा कि सत्येंद्र जैन कार में बैठे हुए है और उनके ऊपर पेड़ की परझाई नजर आ रही है। अब इसी तस्वींर को पोस्ट करके आम आदमी पार्टी ये दिखाने की कोशिश कर रही है। उन्हे चोट लगी है। या उनके मुंह से खून निकल रहा है। यानि साफ है कि सत्येंद्र जैन को बेल दिलाने के लिए नए नए हथकंडे अपनाए जा रहे है।



Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story