Pyara Hindustan
National

केजरीवाल ने पीएम मोदी पर हमला करने के लिए सत्यपाल मलिक के फर्जी ट्वीटर आईडी का किया इस्तेमाल, कांग्रेस और संजय राउत ने भी किया शेयर

केजरीवाल ने पीएम मोदी पर हमला करने के लिए सत्यपाल मलिक के फर्जी ट्वीटर आईडी का किया इस्तेमाल, कांग्रेस और संजय राउत ने भी किया शेयर
X

CBI ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल रहे सत्यपाल मलिक को रिलायंस बीमा से संंबंधित 300 करोड़ रुपए की रिश्वत की पेशकश मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है। इस दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार और CBI पर हमला बोलने के लिए सत्यपाल मलिक के नाम वाली एक फर्जी अकाउंट के एक ट्वीट का हवाला दिया।

अरविंद केजरीवाल ने केंद्र और पीएम मोदी की आलोचना करने के लिए पूर्व गवर्नर सत्यपाल मालिक के फर्जी अकाउंट से किए गए ट्वीट का हवाला दिया, उस अकाउंट के प्रोफाइल पर जाने से पता चला की ये एक फेक ट्वीटर अकाउंट है।

सीएम केजरीवाल ने कहा-

अरविंद केजरीवाल ने लिखा, “पूरा देश आपके साथ है। खौफ के इस दौर में आपने बहुत साहस दिखाया है, सर। वो कायर है, सीबीआई के पीछे छिपा है। जब जब इस महान देश पर संकट आया, आप जैसे लोगों ने अपने साहस से उसका मुकाबला किया। वो अनपढ़ है, भ्रष्ट है, गद्दार है। वो आपका मुकाबला नहीं कर सकता। आप आगे बढ़ो सर। आप पर गर्व है।”





उन्होंने जिस ट्वीट का हवाला दिया, वह ट्विटर हैंडल @Satyapalmalik_ द्वारा पोस्ट किया गया था, जो कि एक फर्जी अकाउंट है। इस ट्वीट में लिखा था, “मैंने सच बोलकर कुछ लोगों के पाप उजागर किए हैं। शायद, इसलिए बुलावा आया है। मैं किसान का बेटा हूँ, घबराऊँगा नहीं। सच्चाई के साथ खड़ा हूँ।”

केजरीवाल के झूठ का हुआ पर्दाफाश

ट्विटर हैंडल Befitting Facts ने इस फर्जी अकाउंट के ट्वीट के जरिए अरविंद केजरीवाल का पर्दाफाश किया। बेफिटिंग फैक्ट्स ने ट्वीट किया, “यह आपके वादों की तरह ही यह भी एक फर्जी अकाउंट है। कुछ तो शर्म करो आप। एक राज्य के मुख्यमंत्री हो। किसी भी अकाउंट का हवाला देने से पहले उसे सत्यापित करो।”





कांग्रेस और संजय राउत ने क्या कहा ?

बता दे, सिर्फ AAP ही नहीं, कांग्रेस और संजय राउत ने भी मलिक के समन को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। कांग्रेस ने सीबीआई के इस समन की आलोचना करते हुए ट्वीट किया, "आखिरकार पीएम मोदी इसमें कुछ नहीं कर पाए। सत्यपाल मलिक जी ने उसे देश के सामने बेनकाब कर दिया। अब सीबीआई ने मलिक जी को बुलाया है। यह तो होना ही था। एक बात और होगी…’गोदी मीडिया’ फिर भी खामोश रहेगा, लिख कर ले लो।"





वही उद्धव गुट के प्रवक्ता संजय राउत ने भी ट्वीट कर लिखा, "जय हिंद! जो डर गया वो मर गया!"

मेरे नाम पर चल रहे फर्जी सोशल अकाउंट- सत्यपाल मालिक

बता दे, पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने स्पष्ट किया कि शुक्रवार को जिस सोशल अकाउंट से पोस्ट किया गया, वह पूरी तरह फर्जी है। यह अकाउंट मेरे नाम से किसी ओर के द्वारा चलाया जा रहा है। उसी अकाउंट पर सीबीआई की ओर से समन आने का उल्लेख किया गया, जिसके बाद कांग्रेस और आप के नेताओं की ओर से एक के बाद एक रिएक्शन आया।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story