Pyara Hindustan
National

मोदी-मोदी के नारो के साथ हुआ केजरीवाल का स्वागत, चार्टर प्लेन से गुजरात पहुंचने पर फिर उठे सवाल

मोदी-मोदी के नारो के साथ हुआ केजरीवाल का स्वागत, चार्टर प्लेन से गुजरात पहुंचने पर फिर उठे सवाल
X

गुजरात विधानसभा चुनाव के सियासी दंगल की शुरुआत हो चुकी है। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मंगलवार को एक बार फिर वडोदरा पहुंचे। जहां मोदी - मोदी के नारो के साथ अरविंद केजरीवाल का स्वागत हुआ।

एयरपोर्ट पर उनके सामने कुछ लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। जवाब में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल-केजरीवाल के नारे भी लगाए। इस दौरान दिल्ली के सीएम बेहद सहज दिखे और मुस्कुराते हुए आगे बढ़ गए।

बता दें कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल गुजरात के एकदिवसीय दौरा पर वडोदरा पहुंचे। वडोदरा में एक 'टाउन हॉल' कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे केजरीवाल के सामने एयरपोर्ट पर अचानक मोदी-मोदी के नारे लगने लगे। बता दें कि इस साल के आखिर में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने है आम आदमी पार्टी के नेता केजरीवाल ने लोगो तक पहुंचने के लिए हाल में राज्य का कई बार दौरा किया है। पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के गृह राज्य गुजरात में बीजेपी की लगातार 27 साल से सरकार है। मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस पार्टी के अलावा इस बार दिल्ली और पंजाब में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ रही है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने हाल के दिनों में मुफ्त बिजली, रोजगार और महिलाओं को हर महीने 1000 रुपए की मासिक मदद जैसे कई वादे किए हैं।

लेकिन अब केजरीवाल इस चुनाव प्रचार को लेकर सवालो में फंस चुके है। दरअसल एक बार फिर केजरीवाल चार्टर प्लेन से गुजरात पहुंचे है। जिसके बाद लोगो ने सवाल उठाते हुए पूछा है कि ऑटो मे बैठकर नाटक करने वाला केजरीवाल चार्टर प्लेन से गुजरात आता है। लेकिन इसका भुगतान कौन करता है?

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story