Pyara Hindustan
National

केजरीवाल आज अहमदाबाद में सफाई कर्मचारियों से करेंगे मुलाकात, BJP ने पूछा दिल्ली में अस्थायी कर्मचारियों को पक्का क्यों नहीं किया ?

केजरीवाल आज अहमदाबाद में सफाई कर्मचारियों से करेंगे मुलाकात, BJP ने पूछा दिल्ली में अस्थायी कर्मचारियों को पक्का क्यों नहीं किया ?
X

गुजरात के सियासी दंगल में आम आदमी पार्टी अपनी पूरी ताकत के साथ चुनावी मैदान में उतर गई है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एक के बाद एक गुजरात में चुनावी दौरे कर रहे है। एक बार फिर अरविंद केजरीवाल पंजाब के सीएम भगवंत मान के साथ अहमदाबाद का दौरा करेंगे। इस दौरान वे गुजरात सरकार के सफाई कर्मियों, अस्थायी कर्मियों और युवाओं के साथ बातचीत करेंगे। बीजेपी शासित गुजरात की अपनी इस यात्रा से पहले केजरीवाल ने कहा कि गुजरात में समाज का हर वर्ग आशाभरी निगाहों से आम आदमी पार्टी की ओर देख रहा है।

आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'कल मैं और भगवंत मान जी अहमदाबाद जा रहे हैं। वहाँ युवाओं, सफाई कर्मचारियों और कच्चे कर्मचारियों के साथ हम संवाद करेंगे। आज गुजरात का हर तबका आम आदमी पार्टी को ही अपनी उम्मीद मानता है।'

इसको लेकर बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर कई सवाल दागे है और उनका जवाब मांगा है। कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि केजरीवाल जी, आज गुजरात में फिर से झूठ बोलने से पहले मेरे सवालों का जवाब दीजिए। दिल्ली में अस्थायी कर्मचारियों को पक्का क्यों नहीं किया ? CM ऑफ़िस तक में 17 कच्चे कर्मचारी क्यों ?

दरअसल गुजरात पहुंचकर अरविंद केजरीवाल जो लगातार चुनावी वादे कर रहे है। दिल्ली मॉडल का हवाला देते हुए बिजली , पानी , युवाओ को रोजगार और तमाम वादे किए जा रहे है। लेकिन बीजेपी उन सभी वादो की पोल खोल रही है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story