Pyara Hindustan
National

केजरीवाल के बड़े फर्जीवाड़े का खुलासा, ABP न्यूज़ की एडिटेड वीडियो को ट्वीट कर गुजरात में जीत का किया दावा

केजरीवाल के बड़े फर्जीवाड़े का खुलासा, ABP न्यूज़ की एडिटेड वीडियो को ट्वीट कर गुजरात में जीत का किया दावा
X

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल का एक और बड़े फर्जीवाड़े का खुलासा हुआ है। गुजरात में वोट बैंक के लिए केजरीवाल एक के बाद एक नए हथकंडे अपना रहे है। फिर चाहें झूठ फैलाना हो ऑटो में बैठकर सियासी नौटंकी करना हो।

अब अरविंद केजरीवाल नें एक फर्जी ट्वीट करके खुद अपने ही पैरो पर कुल्हाडी मार ली है। दरअसल केजरीवाल ने ABP न्यूज़ की एक रिर्पोट को एक वीडियो ट्वीट कर गुजरात में AAP की बढ़ती लोकप्रियता का दावा किया। लेकिन जब पोल खुली तो अरविंद केजरीवाल ने कुछ देर बाद ही उस ट्वीट को डिलीट कर दिया लेकिन तब तक केजरीवाल का ये ट्वीट वायरल हो चुका था।

दरअसल केजरीवाल ने जिस वीडियो को ट्वीट किया था वो ABP न्यूज की एक रिर्पोट का वीडियो था। उसमे बताया गया था कि गुजरात के चुनावी राजनीति के वादो और दावो की हकीकत विस्तार से बताया गया। लेकिन ABP न्यूज की रिर्पोट में ऑडियो बदलकर ये झूठ फैलाया गया। 2 मिनट 20 सेकेंड का ये वीडियो केजरीवाल ने ट्वीट किया।

केजरीवाल ने जिस वीडियो को ट्वीट किया है उसमें बताया गया है कि दिसंबर माह में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने जा रहे है। सभी राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव जीतने की रणनीति बना ली है। लेकिन कांग्रेस इतनी सक्रिय नजर नहीं आ रही है। कांग्रेस ना तो जमीनी स्तर पर कोई बड़ी रैली कर रही है। और ना ही सोशल मीडियो के जरिये बीजेपी को कोई चुनौती दे पा रही है। माना जा रहा है कि इस बार बीजेपी और आम आदमी पार्टी ही चुनावी मैदान में है। और आम आदमी पार्टी के बढ़ते वर्चस्व ने बीजेपी की नींद उड़ा दी है। यहीं वजह है कि पीएम मोदी भी गुजरात के कई दौरे कर चुके है लेकिन उनका जादू भी फेल होता दिखाई दे रहा है।

वहीं जो रियल वीडियो है उसमें बताया गया है कि क्या गुजरात चुनाव पर आईबी की नई रिर्पोट आई है। क्या आईबी की रिर्पोट आम आदमी पार्टी के पास पहुंच गई? क्या आईबी की रिर्पोट से केजरीवाल को क्लू मिल गया ? ये सवाल यू ही नहीं मुद्दा बड़ा है। चुनाव बड़ा है और खबर तो बहुत बड़ी है। गुजरात में भले ही अभी चुनावो की तारीखो का ऐलान ना हुआ हो लेकिन वादो और दावो की रेस जबरदस्त हो चुकी है। गांधीनगर की सियासी गद्दी पर काबिज होने के लिए हर पार्टी जोर लगा रही है लेकिन आम आदमी पार्टी ने तो अपनी जीत का दावा तक कर दिया है सवाल हुआ कि कहा से पता चला तो केजरीवाल ने कहा कि IB की रिर्पोट ने बताया।

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने वाली हैं। उन्होंने रविवार को यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया कि 'इंटेलिजेंस ब्यूरो की रिपोर्ट' में बताती है कि अगर आज चुनाव होते हैं तो राज्य में आप की सरकार बनेगी। कांग्रेस ने आप संयोजक के इस दावे को सिरे खारिज किया है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story