Pyara Hindustan
National

जेल में बंद केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन को मिल रहा घर का खाना, मिल रही हैं कई सुविधाएं- ED ने कोर्ट से की शिकायत

जेल में बंद केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन को मिल रहा घर का खाना, मिल रही हैं कई सुविधाएं- ED ने कोर्ट से की शिकायत
X

दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. सत्येंद्र जैन को लेकर कहा जा रहा है की वो जेल के अंदर ऐश की जिंदगी गुजार रहे हैं. उन्हें जेल में हर तरह की सुविधाएं दी जा रही है. वह कई बार मसाज कराते भी देखे गए हैं. ED ने इस संबंध में कोर्ट में हलफनामा पेश किया है. इसमें बताया है कि मंत्री जैन की पत्नी अक्सर उनसे मिलने के लिए आती है और उन्हें घर का खाना भी मुहैया कराया जा रहा है. ईडी ने इस संबंध में अपने हलफनामा के साथ कुछ फोटोग्राफ भी दिए हैं. इसमें से कुछ फोटो मंत्री के मसाज कराने के भी हैं. मंत्री सत्येंद्र जैन इस समय तिहाड़ जेल में बंद हैं. इसको लेकर बीजेपी नेता राम सिंह बिदुड़ी ने दोषी जेल अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है.

अदालत में दाखिल अपने हलफनामे में ईडी ने बताया है कि तिहाड़ जेल में मंत्री सत्येंद्र जैन को ना केवल हेड मसाज दिया जा रहा है, बल्कि उन्हें समय समय से फुट मसाज और बैक मसाज जैसी सुविधाएं भी दी जा रही है. एक वीडियो फुटेज पेश करते हुए ईडी ने जेल अधीक्षक पर जेल मैन्युअल का उल्लंघन करते हुए सत्येंद्र जैन को मुलाकात में ढील देने का भी आरोप लगाया है. बताया है कि मंत्री से मिलने के लिए लगभग रोज ही उनकी पत्नी यहां आ रही है और उन्हें घर का खाना भी परोसा जा रहा है. ईडी ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दावा किया कि इसी मामले में अन्य आरोपी अंकुश जैन और वैभव जैन के साथ सत्येंद्र जैन घंटो मीटिंग भी करते हैं. बता दें कि अंकुश और वैभव भी इस समय तिहाड़ जेल में ही बंद हैं.

राम सिंह बिदुड़ी ने की कार्रवाई की मांग

इस मामले को लेकर बीजेपी नेता राम सिंह बिदुड़ी ने दोषी जेल अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "तिहाड़ जेल में ठग सुकेश चंद्रशेखर के रिश्वतकांड जैसा एक और कांड! मंत्री सत्येंद्र जैन मुलाकात कर रहे हैं सह अभियुक्तों और गवाहों से! सीसीटीवी में हो गया कैद! गिरफ्तारी से पहले जेल मंत्री भी थे सत्येंद्र जैन! दोषी जेल अधिकारियों के खिलाफ की जाए कार्रवाई."

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story