Pyara Hindustan
National

केजरीवाल की पार्टी ने BJP पर लगाया विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप बाद में बोले - सभी विधायक हमारे संपर्क में

केजरीवाल की पार्टी ने BJP पर लगाया विधायकों की खरीद-फरोख्त का  आरोप बाद में बोले - सभी विधायक हमारे संपर्क में
X

दिल्ली में सत्ताधारी आम आदमी पार्टी फिलहाल काफी मुश्किल में फंसी है। शराब घोटाले में फंसे डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है। इस बीच एक बार फिर आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर फिर बड़ा आरोप लगाया है।

आम आदमी पार्टी ने गुरुवार 11 बजे विधायक दल की बैठक बुलाई थी। कहा जा रहा था कि आप के कई विधायकों से पार्टी का संपर्क नहीं हो पा रहा है और पार्टी को डर है कि कहीं बीजेपी केजरीवाल सरकार में तोड़फोड़ करने की कोशिश न करे। इसलिए यह बैठक बुलाई गई है। लेकिन बैठक शुरू होने के कुछ देर बाद ही इस मामले पर तस्वीर साफ हो गई। मीटिंग शुरू होने के करीब 40 मिनिट बाद बताया गया कि सभी विधायकों से संपर्क हो गया है।

आप विधायक अतिशी मार्लेना ने आरोप लगाया है कि बीजेपी दिल्ली की सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है। हमारे विधायकों को पैसे का ऑफर दिया जा रहा है और उन्हें धमकी दी जा रही है। दिल्ली के डिप्टी सीएम को भी धमकी दी गई है। यह पहली कोशिश नहीं है. इससे पहले भी बीजेपी ऑपरेशन लोटस की कोशिश कर चुकी है। लेकिन वे हमेशा विफल हुए हैं।

केजरीवाल के आवास पर हो रही बैठक में पहुंचे तिमारपुर से आप विधायक दिलीप पांडेय ने दावा किया है कि 40 विधायकों को तोड़ने की कोशिश हुई। उन्होंने कहा कि ईडी इस मामले में जांच करे कि इन 40 विधायकों को तोड़ने के लिए 20 करोड़ के हिसाब से 800 करोड़ कहां से आए?

आम आदमी पार्टी के इन आरोपो पर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने पलटवार किया है उन्होने ट्वीट करते हुए लिखा कि मनीष सिसोदिया जी की चोरी पकड़ी गयी, अब ध्यान भटकाने के लिए AAP रोज़ नयी नौटंकी करती है। जिस सरकार के उपमुख्यमंत्री शराब माफिया के हाथों बिक चुके हो वहाँ MLA बिकने ख़रीदने की बातें सिर्फ़ तमाशा है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story