Pyara Hindustan
National

ललिता पार्क वॉर्ड (लक्ष्मी नगर) में 1 करोड़ 17 लाख की लागत से डलेगी अनेक स्थानों पर पानी व सीवर लाइन

ललिता पार्क वॉर्ड (लक्ष्मी नगर) में 1 करोड़ 17 लाख की लागत से डलेगी अनेक स्थानों पर पानी व सीवर लाइन
X

आज लक्ष्मी नगर विधानसभा क्षेत्र के ललिता पार्क वॉर्ड में नई पानी की पाइप-लाइन व सीवर लाइन दिल्ली जल बोर्ड के माध्यम से डलवाने के कार्य का उद्घाटन लक्ष्मी नगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक अभय वर्मा ने नारियल तोड़कर किया। ललिता पार्क वॉर्ड में जिन स्थानों पर नई पानी की पाइप-लाइन डालने का उद्घाटन किया गया उनमें ललिता पार्क की गली नं. 1, 2 व 12, डी-ब्लॉक गली नं. 1 से 14, जे एण्ड के ब्लॉक की कम से कम 10 से 11 गलियां और रमेश पार्क की गली नं. 12 है। इसके अलावा रमेश पार्क की गली नं. 10 से 12 में बड़े मेन सीवर लाइन डालने का कार्य किया जाएगा।




विधायक अभय वर्मा ने बताया कि आज इस विकास कार्य के उद्घाटन से स्थानीय लोगों की गन्दे पीने के पानी व सीवर की समस्या समाप्त हो जाएगी। इस संबंध में मैंने दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारियों के साथ लगातार बैठक की और लोगों को जल्द से जल्द समस्या से निजात मिल सके इसके लिए नई पानी की पाइप-लाइन और सीवर लाइन डालने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया व कार्य को जल्द पूरा करने के लिए कहा। विधायक अभय वर्मा ने बताया कि इस विकास कार्य की लागत 1 करोड़ 17 लाख रुपए है।




कार्यक्रम में ललिता पार्क वॉर्ड के मण्डल अध्यक्ष प्रदीप शर्मा, भाजपा दिल्ली प्रदेश सीए सेल के सह-संयोजक कामेश आचार्य, दिल्ली ओबीसी आयोग सदस्य विजय कुमार, शाहदरा जिला प्रवक्ता पवन शर्मा, गौरव गुप्ता, बबलू मंसूरी, मो. अफसर, कमल ठाकुर, अरुण रस्तोगी, विकास जैन, मीनू गर्ग, आरडब्ल्यूए पदाधिकारी सहित समस्त कार्यकर्ता बड़े ही उत्साह के साथ सम्मिलित हुए और विधायक अभय वर्मा को धन्यवाद दिया।

Next Story