Pyara Hindustan
National

सोनिया गांधी से मुलाक़ात के लिए दिल्ली पहुंचे लालू और नीतीश, बोले- विपक्ष को एकजुट करने की कर रहे कोशिश

सोनिया गांधी से मुलाक़ात के लिए दिल्ली पहुंचे लालू और नीतीश, बोले- विपक्ष को एकजुट करने की कर रहे कोशिश
X

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने बिहार की महागठबंधन सरकार और लालू यादव पर जमकर निशाना साधा था. इसी को लेकर अब दिल्ली में राजद प्रमुख लालू यादव ने अमित शाह को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि वह और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जल्द ही सोनिया गांधी से मिलेंगे. उन्होंने कहा कि बिहार में सरकार जाने से शाह बौखलाए हुए हैं.

साथ ही लालू यादव ने आगे कहा कि अमित शाह परेशान हैं. बिहार से उनकी सरकार का सफाया हो गया. 2024 में भी ऐसा ही होने वाला है. इसलिए वह इधर-उधर भाग रहे हैं और कह रहे हैं "जंगल राज". गुजरात में रहते हुए उन्होंने क्या किया? जब बीजेपी थी तब वहां जंगल राज था. 2024 में होने वाले चुनाव को लेकर उनसे पूछे गए सवाल में उन्होंने कहा कि 'हां, हम 2024 में पीएम मोदी को सत्ता से उखाड़ फेंकेंगे? उन्होंने आगे यह भी सवाल किया कि आखिर उन्हें यह कहने की कितनी बार जरूरत है?

25 को सोनिया गांधी से हो सकती है मुलाकात

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव 25 सितंबर को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से दिल्ली में मुलाकात करेंगे। बता दे, लालू यादव ने दिल्ली पहुंचने पर कहा, "नीतीश कुमार और मैं सोनिया गांधी से मिलेंगे। हम विपक्ष को एकजुट करने के लिए सभी प्रयास कर रहे हैं।"

अमित शाह का लालू यादव को लेकर बयान

दरअसल, बीते दिन अमित शाह ने बिहार में एक रैली के दौरान लालू यादव को लेकर एक बयान जारी किया था. इसमें उन्होंने कहा था कि बीजेपी को धोखा देकर स्वार्थ के लिए नीतीश कुमार अब लालू की गोद में बैठ गए. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि उनके बिहार दौरे से लालू-नीतीश के पेट में दर्द हो रहा है. इस दौरान अमित शाह ने बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर भी सवाल दागे थे.

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story