Pyara Hindustan
National

महाराष्ट्र : कांग्रेस नेता अमित देशमुख होंगे BJP में शामिल, BJP प्रदेशाध्यक्ष का दावा - महाविकास आघाड़ी खाली होने वाली है

महाराष्ट्र : कांग्रेस नेता अमित देशमुख होंगे BJP में शामिल, BJP प्रदेशाध्यक्ष का दावा - महाविकास आघाड़ी खाली होने वाली है
X

कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे महाराष्ट्र के पूर्व CM दिवंगत विलासराव देशमुख के बेटे और फिल्म एक्टर रितेश देशमुख के बड़े भाई अमित देशमुख बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं। इसकी जानकारी बीजेपी के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले की ओर से दी गई। बता दें कि कांग्रेस विधायक अमित देशमुख महाविकास आघाड़ी सरकार में मेडिकल एजूकेशन मिनिस्टर थे।

दरअसल बीते कई दिनों से उनकी और पूर्व सीएम अशोक चव्हाण की बीजेपी में शामिल होने को लेकर चर्चा हो रही है। इस बीच महाराष्ट्र बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि बीजेपी में शामिल होने वालों का बम विस्फोट होने वाला है। महाराष्ट्र को चौंका देने वाली घटना होने वाली है। महाविकास आघाड़ी खाली होने वाली है। अब सिर्फ वक्त और ठिकाने का चुनाव होना बाकी है।

चंद्रशेखर बावनकुले ने दावा किया है कि उद्धव ठाकरे गुट से भी बड़ी तदाद में नेता एकनाथ शिंदे गुट में शामिल होने वाले है। उन्होंने कहा कि ठाकरे गुट के कई नेता सीएम एकनाथ शिंदे के संपर्क में हैं। वहीं दूसरी तरफ अमित देशमुख के बीजेपी में शामिल होने से पहले ही विरोध शुरु हो गया है। बीजेपी विधायक संभाजी पाटील निलंगेकर ने अमित देशमुख के बीजेपी में शामिल होने की खबरो के बीच उनकी बीजेपी में एंट्री का विरोध जताया है।उन्होंने कहा कि, ‘लातूर के प्रिंस अमित देशमुख कभी जनता के सवाल उठाते हुए नजर नहीं आए। अब वे बीजेपी में आ रहे हैं, ऐसी हवा तैयार हो रही है। उन्हें हर वक्त बस सत्ता में बने रहने का शौक है। लेकिन हम उन्हें बीजेपी में शामिल नहीं होने देंगे। उनकी बीजेपी में एंट्री कार्यकर्ताओं को बिलकुल पचने वाली नहीं है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story