Pyara Hindustan
National

महाराष्ट्र: राणा दंपति ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला से की मुलाक़ात, नवनीत राणा ने कहा - संजय राउत के खिलाफ दर्ज कराऊंगी FIR

महाराष्ट्र: राणा दंपति ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला से की मुलाक़ात, नवनीत राणा ने कहा - संजय राउत के खिलाफ दर्ज कराऊंगी FIR
X

महाराष्ट्र में निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और रवि राणा की गिरफ्तारी के बाद से सियारी पारा हाई है। हालाकि कोर्ट से नवनीत राणा और रवि राणा को जमानत मिल चुकी है। लेकिन सियासत अभी भी चरम पर है। इस बीच राणा दंपति ने दिल्ली पहुंचकर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मुलाकात की मुलाकात की है। जानकारी के मुताबिक नवनीत राणा और रवि राणा ने पुलिस द्वारा उनके साथ किए गए अपमानजनक व्यवहार के बारे में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को जानकारी दी है। नवनीत राणा ने लोकसभा स्पीकर को राज्य के हालात के बारे में जानकारी दी है।

इसके अलावा राणा दंपत्ति आज गृह मंत्रालय भी जा सकते हैं। दोनों वहां हिरासत में बदसलूकी की शिकायत कर सकते हैं। दंपत्ति से कल बीजेपी नेता राम कदम ने मुलाकात की थी।

वहीं जेल से बहार आने के बाद दाणा दंपति ने उद्धव ठाकरे सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होने कहा कि अगर मुख्यमंत्री में इस तरह का अहंकार है तो याद रखिए कि अहंकार तो रावण का भी नहीं टिकता। राम ने उसके अहंकार को नष्ट कर दिया था। जो रावण के साथ हुआ वही उनके साथ होगा। उन्होंने कहा, उन पर देशद्रोह का मामला गलत था। उन्होंने कहा यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि महाराष्ट्र में हनुमान का नाम लेने पर देशद्रोह का आरोप लगाया जाता है।

इसके अलावा नवनीत राणा ने शिवसेना के सांसद संजय राउत पर हमला बोला कहा कि गुंडे जैसे सांसद ने खुलेआम धमकी दी थी।संजय राउत को महाराष्ट्र में 'पोपत' कहते है मैं उनके खिलाफ जाकर एफआईआर दर्ज कराऊंगी। जिन्होंने कहा था कि वह मुझे 20 फीट गहरा दफना देंगे।

नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को 23 अप्रैल को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। दोनों की गिरफ्तारी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने के विवाद में हुई थी। तब से राणा दंपती न्यायिक हिरासत में है और हाई कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story