Pyara Hindustan
National

भतीजे अभिषेक पर ED की कार्रवाई से भड़की ममता बनर्जी, बताया- राजनीतिक प्रतिशोध

भतीजे अभिषेक पर ED की कार्रवाई से भड़की ममता बनर्जी, बताया-  राजनीतिक प्रतिशोध
X

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भतीजे जांच एजेंसियो की कार्रवाई को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है। ममता ने कहा कि यह राजनीतिक प्रतिशोध है। अभिषेक के खिलाफ कोई सबूत नहीं है, उन्हें परेशान किया जा रहा है। साथ ही ममता ने चंद्रबाबू नायडू की गिरफ़्तारी को भी गलत बताया है।

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि यह एक राजनीतिक प्रतिशोध है। लोकतंत्र की एक सीमा होती है, उस सीमा के आगे कुछ नहीं करना चाहिए। अभिषेक को हर तरीके से परेशान किया जाता है। जैसे चंद्रबाबू नायडू को गिरफ़्तार किया गया, मुझे यह ग़लत लगा। अगर कोई ग़लती है तो आप निरीक्षण करें और जांच करें लेकिन प्रतिशोध के साथ कुछ भी नहीं करना चाहिए।

ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी को ईडी ने 13 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है।अभिषेक बनर्जी ने दावा किया कि ईडी ने पशु तस्करी के मामले में पूछताछ के लिए उन्हें समन भेजा है। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार उन्हें जानबूझकर परेशान कर रही है। वहीं टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू को सीआईडी ​​ने 09 सितंबर को गिरफ्तार कर लिया था। कथित भ्रष्टाचार के एक मामले में टीडीपी प्रमुख को गिरफ्तारी वारंट दिया गया था। कथित कौशल विकास निगम घोटाले के सिलसिले में विजयवाड़ा में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) अदालत ने नायडू को 10 सितंबर को 23 सितंबर तक 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story